साउथ के मशहूर एक्टर विजय बाबू के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केरल पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर विजय बाबू पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
साउथ के मशहूर एक्टर विजय बाबू के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

साउथ इंडस्ट्री, जहां एक तरफ, आए दिन नए मकाम हासिल कर रही है, वहीं दूसरी तरफ वहां से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यह खबर किसी और से नहीं बल्कि मलयालम इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और निर्माता विजय बाबू से जुड़ी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केरल पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर विजय बाबू पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया कि अभिनेता विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया था। कोझिकोड जिले की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका उत्पीड़न एक बार नहीं बल्कि कई बार किया गया। विजय बाबू ने उसे रोल देने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। केस दर्ज किए पांच दिन से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक अभिनेता को पूछताछ के लिए तलब नहीं किया।

कौन है विजय बाबू?

कई हिट फिल्मों में काम करने वाले विजय बाबू, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह अभिनेता होने के साथ ही निर्माता भी हैं। अभिनेता का 'फ्राइडे फिल्म हाउस' नामक प्रोडक्शन हाउस भी है। उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हुए हैं और अब उनके ऊपर ऐसे गंभीर आरोप लगने के बाद मलयालम इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।


क्या बोले विजय बाबू?

इन आरोपों के बीच मलयालम सुपरस्टार विजय बाबू का बयान सामने आया है। विजय बाबू अपने फेसबुक लाइव पर बोलें,"मैंने कुछ गलत नहीं किया है इसलिए मैं डरता भी नहीं हूं। यहां मैं पीड़ित हूं, जिस महिला ने मुझपर यह आरोप लगाए हैं उसे मैं साल 2018 से जानता हूं।"

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.