फिल्म 'नेल पॉलिश' के सेट पर कई एक्टर्स को हुआ कोरोना, शूटिंग हुई ठप्प
मल्टीप्लेक्स

फिल्म 'नेल पॉलिश' के सेट पर कई एक्टर्स को हुआ कोरोना, शूटिंग हुई ठप्प

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म "नेल पॉलिश" के सेट पर भी दो एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारत में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। अब तो कई शूटिंग के सेट पर भी कोरोना पॉजिटिव लोग पाए जा रहे हैं। हालांकि शूटिंग के समय पूरी सावधानियां बरती जा रही हैं लेकिन फिर भी कोरोना कई एक्टर्स को अपने चपेट में ले रहा है।

अब खबरें आ रहीं हैं कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (arjun rampal) की अपकमिंग फिल्म "नेल पॉलिश" के सेट पर भी दो एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "घर पर क्वारंटीन हूं। जैसे कि मेरे को-स्टार मानव कौल और आनंद तिवारी कल सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं। प्रोडक्शन ने तुरंत ही शूटिंग रोक दी। हम सबका फिरसे टेस्ट किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। हम सबको बहादुर होने की जरूरत है। उनके स्पीडी रिकवरी की कामना करिए।"

बता दें कि इस वेब सीरीज की शूटिंग अभी हाल ही में शुरू हुई थी, और लगभग 6 महीनों बाद सेट पर वापस जाकर अर्जुन रामपाल बहुत ही खुश थे। अपनी उत्सुकता अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी की थी।

"नेल पॉलिश" एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें मानव कौल और आनंद तिवारी भी लीड रोल में है। अर्जुन इस फिल्म में एक हाई प्रोफाइल लॉयर के किरदार में नजर आएंगे। इसमें अर्जुन रामपाल, मानव कौल, आनंद तिवारी के अलावा रजित कपूर और मधु शाह जैसे कलाकार भी हैं।

अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन भार्गव कृष्णा कर रहे हैं। और इसे प्रदीप उप्पुर, सीमा मोहापात्रा और धीरज विनोद कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ‘नेल पोलिश’ का प्रीमियर जल्द ही जी5 प्रीमियर पर होगा।

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल ने कुछ समय पहले ''द फाइनल कॉल '' के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एक नेवी अफसर का किरदार निभाया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news