Mithun Chakraborty को इस समस्या के चलते अस्पताल में किया गया था भर्ती, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने वायरल हो रही तस्वीर का सच बताया है। मिमोह ने बताया कि मिथुन, किडनी में स्टोन से पीड़ित थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
Mithun Chakraborty को इस समस्या के चलते अस्पताल में किया गया था भर्ती, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता को हाल ही में बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आते ही मिथुन के प्रशंसक परेशान हो गए हैं। हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए अभिनेता की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर को देख अभिनेता के हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़नी शुरू हो गई है।

सामने आया मिथुन के बेटे का बयान

मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने वायरल हो रही तस्वीर का सच बताया है। मिमोह ने बताया कि मिथुन, किडनी में स्टोन से पीड़ित थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह वायरल तस्वीर अस्पताल की ही है, जिसमें वह बेहोशी की हालत में बेड पर लेटे हुए हैं। हालांकि अब उनकी सेहत ठीक है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर आराम कर रहे हैं।

राष्ट्रीय सचिव ने की अभिनेता की जल्द ठीक होने की दुआ

मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद अब उनके लाखों प्रशंसक ने राहत की सांस ली है। सभी अभिनेता के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अनुपम हजरा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड के डिस्को डांसर की तस्वीरें साझा कर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

वर्कफ्रंट

मिथुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेता के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.