मॉडल काइली जेनर ने बिकिनी में बरपाया कहर, शेयर किया लेटेस्ट PHOTO

जेनर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर पोस्ट की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला में अपने सुडौल फिगर को इंडोनेशियाई डिजाइनर ईसा बोल्डर द्वारा $ 265 की रुचिकर बिकनी में दिखाया।
मॉडल काइली जेनर ने बिकिनी में बरपाया कहर, शेयर किया लेटेस्ट PHOTO

23 साल की काइली कॉस्मेटिक्स मोगुल धूप के हर पल को भिगो रही है क्योंकि वह द्वीप की छुट्टी पर करीबी दोस्त यारिस पामर का जन्मदिन मनाती है।

जेनर, जिन्होंने अपने निजी जेट पर अपनी गर्लफ्रेंड के समूह को उड़ाया, अपने उत्सव में कुछ पीछे की झलकियाँ साझा कर रही हैं, जिसमें निश्चित रूप से उनकी आज तक की सबसे कंजूसी वाली बिकनी में से एक को मॉडल करना शामिल है।

जेनर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर पोस्ट की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला में अपने सुडौल फिगर को इंडोनेशियाई डिजाइनर ईसा बोल्डर द्वारा $ 265 की रुचिकर बिकनी में दिखाया।

उसने हल्के गुलाबी रंग के स्विमसूट में अपनी गिरती हुई नेकलाइन और छोटे, ऊंचे-ऊंचे स्ट्रिंग बॉटम्स के साथ एक आकर्षक प्रदर्शन किया।

चैनल शेल फिशनेट नेकलेस (कार्ल लेगरफेल्ड के 2011 के क्रूज संग्रह में चित्रित) ने जेनर के लुक को ट्रॉपिकल टच दिया।

ल और कॉन्फिडेंट दिख रही जेनर ने तस्वीरों को कैप्शन दिया: "मेरा वाइब अभी सिर्फ जीवन जी रहा है।"कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार की बहनें उनकी भावना से पूरी तरह सहमत थीं। "वह जीवन जियो," जेनर की सबसे बड़ी बहन कर्टनी कार्दशियन ने टिप्पणी की।

COVERGIRL और सैली हैनसेन से विशेष सौदों, लाइव ट्यूटोरियल और बहुत कुछ के साथ एक विशेष खरीदारी कार्यक्रम के लिए 19 मई से शुरू होने वाले लोगों से जुड़ें।

लाइव इवेंट के लिए यहां रजिस्टर करें और 3-दिवसीय इवेंट के दौरान डील टेक्स्ट अलर्ट के लिए यहां साइन अप करें।

बहन खोले कार्दशियन ने कहा, "मैं इस आशीर्वाद की प्रतीक्षा कर रही थी।" जेनर हमेशा से ही एक सेक्सी स्विमसूट में माहिर रही हैं, और ऐसा प्रतीत होता है कि वह स्विमवीयर के अपने जुनून को एक आकर्षक व्यवसाय में बदलने की तैयारी कर रही हैं।

इस महीने की शुरुआत में, युवा मुगल ने "काइली स्विम बाय काइली जेनर" ट्रेडमार्क के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय के साथ दस्तावेज़ दायर किए।

कार्दशियन-जेनर्स ने सबसे सेक्सी स्विमसूट के लिए आपकी व्यापक मार्गदर्शिका वर्षों से पहनी है।

फाइलिंग के अनुसार, ट्रेडमार्क में बिकनी और कवर अप से लेकर बीच बैग और धूप के चश्मे तक सभी प्रकार के तैरने वाले सामान शामिल हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news