'तूफान' की भूमिका ने मजबूत,आत्मविश्वासी बना दिया: मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ बॉक्सिंग ड्रामा 'तूफान' में काम करके बेहद खुश हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर भी है।
'तूफान' की भूमिका ने मजबूत,आत्मविश्वासी बना दिया: मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ बॉक्सिंग ड्रामा 'तूफान' में काम करके बेहद खुश हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर भी है। उनका कहना है कि फिल्म में अनन्या का किरदार निभाने से उनमें आत्मविश्वास और मजबूती आई है। मेहरा, जिनकी 'रंग दे बसंती' ने उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए बाफ्टा नामांकन दिलाया, जिन्होंने अन्य फिल्मों के बीच 'भाग मिल्खा भाग' भी बनाई, उनके साथ काम करके मृणाल अभिभूत हैं।

मृणाल ने आईएएनएस से कहा, '' मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे तूफानी पलों में से एक है। यह मेरी चौथी फिल्म है और मुझे राकेश सर के साथ काम करने का मौका मिला।''

अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुझे लगता है कि अन्य सभी अभिनेत्रियां ईष्र्या करने वाली हैं और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।"

उन्होंने कहा कि " मुझे अभी बहुत कुछ सीखा है। अनन्या (उसके चरित्र) ने मृणाल को मजबूत और आत्मविश्वासी बनाया है, और एक इंसान के रूप में भी मुझे लगता है कि जब मेरे परिवार की बात आती है तो मैं उत्प्रेरक हूं।"

'तूफान' फरहान अख्तर द्वारा निभाए गए एक बॉक्सर की कहानी है, जो अपनी हदों को पार करता है और जीतने के लिए कड़ी मेहनत करता है। यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news