Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फैन हुए नागार्जुन, बोले- फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी....

दरअसल, लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है जिसमें एक्टर ने कई बातें कही हैं।
Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फैन हुए नागार्जुन, बोले- फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी....

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले ही जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस फिल्म का बहिष्कार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाई गई थी। जिसमें आमिर के पुराने बयानों को मुद्दा बनाया गया था। हालांकि इसके बाद आमिर ने लोगों से भावनात्मक अपील की थी कि वह उनकी फिल्म का बायकॉट न करें। फिलहाल आमिर इस फिल्म को हिट बनाने के लिए इसका जमकर प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एसएस राजामौली, नागार्जुन, सुकुमार और चिरंजीवी जैसे दिग्गज कलाकारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जिसके बाद अब नागार्जुन का रिएक्शन सामने आया है। आइए जानते हैं फिल्म देखने के बाद उन्होंने क्या कहा...

दरअसल, लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है जिसमें एक्टर ने कई बातें कही हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखने का सौभाग्य मिला। इसे देखने के बाद एक ताजी हवा का एहसास हुआ। यह एक ऐसी फिल्म है जो सतह से काफी गहरी है। फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।'

उन्होंने आगे लिखा कि प्यार और मासूमियत से कुछ भी जीता जा सकता है। इस नोट में अपने बेटे की तारीफ करते हुए एक्टर ने लिखा, 'नागा चैतन्य को एक अभिनेता के रूप में उभरते हुए देखना एक अदभुत एहसास है।' उन्होंने आगे फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी की तारीफ की है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी दिग्गज कलाकारों ने फिल्म देखने के बाद आमिर से कुछ सीन में बदलाव करने के लिए कहा था जिसके बाद एक्टर ने उनकी बात को मानते हुए फिल्म में कुछ परिवर्तन किया है। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। यही वजह है कि वह इस फिल्म को हिट बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म का मुकाबला 11 सितंबर को अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news