Met Gala 2022: सब्यासाची की साड़ी पहनें मेट गाला पहुंची नताशा पूनावाला, गोल्डन लुक देख हर कोई रह गया हैरान

नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के लुक की बात करें तो ये लुक पूरी तरह से ग्लैमरस नजर आया जहां नताशा की गोल्डन सब्यसाची साड़ी ने सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लीं.
Met Gala 2022: सब्यासाची की साड़ी पहनें मेट गाला पहुंची नताशा पूनावाला, गोल्डन लुक देख हर कोई रह गया हैरान

फैशन की दुनिया में मेट गाला का तकरीबन वही स्थान है जो फिल्मों की दुनिया में ऑस्कर का है. इस फैशन के जश्न में दुनियाभर से चुने गए सेलेब्रिटीज और आर्टिस्ट शिरकत करते हैं. साल 2022 में आयोजित मेट गाला (Met Gala) में एंटरप्रिन्योर नताशा पूनावाला भी पहुंची जहां उन्होंने अपनी ग्रेंड एंट्री के लिए डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की साड़ी को चुना.

बता दें कि मेट गाला न्यू यॉर्क के मेट्रोपोलियन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुआ, जहां रेड कार्पेट पर कई कमाल के लुक्स देखने को मिले. नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के लुक की बात करें तो ये लुक पूरी तरह से ग्लैमरस नजर आया जहां नताशा की गोल्डन सब्यसाची साड़ी ने सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लीं.

सब्यसाची ने नताशा के इस लुक की खासियत बताते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए लुक डिकोड किया. पोस्ट में सब्यसाची ने लिखा, "मेरे लिए साड़ी एक बहुत ही यूनिक और वर्सेटाइल पहनावा है जो किसी की पहचान, भूगोल और सीमाओं से भी परे है. जब मैं फैशन की दुनिया में नया था तब सोचता था कि मुझे साड़ी मेट गाला जैसे वैश्विक फैशन प्लेटफॉर्म पर कब देखने को मिलेगी."

सब्यायाची (Sabyasachi) ने आगे बताया कि इस साल का मेट गाला थीम 'इन अमेरिका: एल एंथोलॉजी ऑफ फैशन' था, और नताशा का विजन गिल्डेड फैशन के ड्रेस कोड को भारतीय नजर, विविध संस्कृति और सभ्यता में ढालना था.

भारतीय शिल्प की छाप छोड़ने वाली इस साड़ी में गोल्डन हैंडक्राफ्टेड ट्यूल का इस्तेमाल किया गया है जिसपर सिल्क के थ्रेड से एंम्बरोइडरी हो रखी है. वहीं, इस साड़ी में वेलवेट, बहूमूल्य रत्न या कहें स्टोन्स और क्रिस्टल्स नजर आ रहे हैं. नताशा की जूलरी में कई कस्टम पीसेस हैं जो खास नताशा के लिए ही बनाए गए हैं. इसमें वो जूलरी भी है जो सब्यसाची ने खासतौर पर जमा करके रखी थी.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.