Nawazuddin siddiqui
Nawazuddin siddiqui
मल्टीप्लेक्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी को लेकर तोड़ी चुप्पी, भेजा नोटिस तो आलिया बोलीं- 'अब मेरे जवाब का इंतजार करो'

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कथित रूप से अपनी पत्नी आलिया को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था। अब आलिया ने भी ट्वीट कर कहा है कि उनके जवाब का इंतजार किया जाए.

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) ने कथित रूप से अपनी पत्नी आलिया को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया गया है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था।

आलिया ने कथित रूप से हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है। अभिनेता के वकील ने आलिया के दावों को खारिज कर दिया है।

nawazuddin siddiqui with wife aaliya
nawazuddin siddiqui with wife aaliya

नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से कहा, "मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है। बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिये जा रहे हैं। तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया। उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की।"

इसके अलावा, अभिनेता ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है।

नवाजुद्दीन के इस ताजा खुलासे के बाद आलिया ने भी जवाबी ट्वीट किया. आलिया ने ट्वीट कर कहा है कि उनके जवाब का इंतजार किया जाए.

उन्होंने लिखा, 'अच्छा है कि तुमने आखिरकार कुछ बोला नवाज. मेरे जवाब का इंतजार करना. अब मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं.'

बता दें कि नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस भेजा था. इस नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक के साथ-साथ गुजारा भत्ता भी मांगा था. लॉकडाउन के दौरान ये खबर नवाज के सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाली थी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news