nawazuddin siddiqui
nawazuddin siddiqui
मल्टीप्लेक्स

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी तैयार हैं ब्लॉकबस्टर्स लिस्ट के साथ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में 'रात अकेली' में एक दृढ़ पुलिस अधिकारी जटिल यादव के अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में प्रवेश किया है, वे अपनी आने वाली फिल्मों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Yoyocial News

Yoyocial News

इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी खुद की पहचान बनाई है और अपने एक्टिंग टैलेंट के लिए पहचाने जाते हैं। उनमें से एक हैं, अनुकरणीय अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui), जिन्होंने अपने खुद के दम से इंडस्ट्री में प्रवेश किया है और अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा से सफलता का मार्ग प्रशस्त किया है।

हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में 'रात अकेली' में एक दृढ़ पुलिस अधिकारी जटिल यादव के अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में प्रवेश किया है, वे अपनी आने वाली फिल्मों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा - सुधीर मिश्रा के साथ काम करने के अपने सपने को बताया था और आखिरकार अपने अगले प्रोजेक्ट - 'सीरियस मैन' के साथ 20 साल बाद , उनका सपना पूरा हो गया!

इसके अलावा, निर्देशक कुशान द्वारा अभिनीत एक अन्य फिल्म, 'जोगीरा सारा रा रा' एक विषम जोड़ी के गीतों के बारे में है। इस जोड़ी की भूमिका बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा निभा रहे है। इस रोमांटिक कॉमेडी के साथ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी दर्शकों को खूब हसाएंगे। इसके अलावा, वे अपने भाई के निर्देशन में 'बोले चुड़िया' में एक भावुक प्रेमी की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर, फिल्म 'बोले चुडिया' उनके दिल में एक बहुत ही खास स्थान रखती है।

इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी छाए हुए हैं! छोटी भूमिकाओं के साथ मनोरंजन उद्योग में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, अभिनेता ने निश्चित रूप से पूरी इंडस्ट्री को जीत लिया है। धीरे-धीरे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक शानदार करियर बनाया है, जो कई माइल स्टोन के साथ चिह्नित किया जा रहा है! उनको विभिन्न फिल्मों में सहायक भूमिकाओं (सपोर्टिंग रोल) में अपने प्रदर्शन को निखारने के लिए भी काफी सराहा गया है।

एक नए व्यक्तित्व को बनाने से लेकर अपने चरित्र को एकरूपता के साथ चित्रित करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति के भावनात्मक अनुभव में खुद को डुबो देने तक, नवाजुद्दीन ने यह सब कुछ किया है। नवाज को सफलता की सीढ़ी पर चढ़ते देखने के लिए , हम केवल इंतजार कर सकते हैं, उनको एक शानदार तारे की तरह चमकने के लिए !

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news