nawazuddin siddiqui and wife aaliya siddiqui
nawazuddin siddiqui and wife aaliya siddiqui
मल्टीप्लेक्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर लगाया मेंटल टॉर्चर का इल्जाम, तलाक के पेपर्स भी भिजवाए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर कई इल्जाम लगाए हैं. आलिया ने उनके और परिवार वालों पर ये इल्जाम लगाया है कि शादी के बाद से ही उनपर अत्याचार हो रहा है, वो हमेशा से मेंटल टॉर्चर का शिकार होती रही हैं और अब उन्होंने मामले में बोलने की ठानी है.

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) को लेकर कुछ दिनों से ये खबर आ रही थी कि उनकी पत्नी ने एक्टर पर कई इल्जाम लगाए हैं. अब हाल ही में ये पता चला कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया (aaliya siddiqui) ने उनके और परिवार वालों पर ये इल्जाम लगाया है कि शादी के बाद से ही उनपर अत्याचार हो रहा है, वो हमेशा से ही मेंटल टॉर्चर का शिकार होती रही हैं और अब उन्होंने मामले में बोलने की ठानी है.

बॉलीवुडलाइफ.कॉम को दिए एक इंटरव्‍यू में आलिया ने दावा किया कि लंबे वक्‍त से झगड़ा चल रहा था. उन्‍होंने आरोप लगाया कि जो अत्याचार उन पर शादी के बाद से हो रहा था, उसे वह अब बर्दाश्‍त नहीं सकती थीं. आलिया ने कहा, 'शादी में प्रॉब्‍लम लंबे समय से चली आ रही थी लेकिन मैं उसे आगे नहीं ला रही थी. मैं इन दिक्‍कतों को दूर करने की कोशिश कर रही थी, जब ठीक लगा तो मुझे यह फैसला लेना पड़ा. कई वजहों से मैंने यह निर्णय लिया.'

आलिया ने कहा, "असल में मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था. जिस तरह से घर में आपकी परवरिश होती है, आपकी मां और भाई आपकी देखभाल करते हैं. फिर आपको धर्म बदलने के लिए कहा जाता है, खैर यह तो जरूरी था शादी करने के लिए. इसलिए जब उन्होंने मुझसे कहा तो मैंने यह किया."

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने आगे बताया, "जल्द ही आपकी जिंदगी बदल जाती है. आपको एहसास होता है कि आप उनकी जिंदगी में कुछ भी नहीं हैं. आप केवल 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रहे हैं, आपको सभी चीजें अकेले करनी पड़ती हैं. इसलिए मैंने इसे खत्म करने के बारे में सोचा. जब मैं सारी चीजें अकेले कर रही तों क्यों न अकेले ही रहूं. नवाज ने मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन चिल्लाना और झगड़ा सहनशक्ति से बाहर हो गया था. हां, लेकिन उनके परिवार ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी टॉर्चर किया. उनके भाई ने मुझे मारा भी है. उनकी मम्मी और भाई हमारे साथ मुंबई में रहा करते थे. इसलिए मैंने काफी सालों से बहुत कुछ झेला है."

आलिया ने नवाज (Nawazuddin Siddiqui) की पहली पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा, "उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसलिए ही छोड़ा था. उनके परिवार के खिलाफ ऐसे करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं. यह पांचवा है." नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "भले ही कितने बड़े एक्टर आप बन गए हों, लेकिन क्या फायदा अगर आप अच्छे इंसान नहीं हो. क्या फायदा, अगर आप अपने बच्चों और पत्नी का सम्मान नहीं कर सकते. मेरे बच्चों को याद भी नहीं है कि उनके पिता उनसे आखिरी बार कब मिलने आए थे. मेरे बच्चों को अपने पिता से मिले हुए 3-4 महीने हो गए हैं, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं है. मैं अपने बच्चों की कस्टडी चाहती हूं. कुछ लोग फेम नहीं झेल पाते और नवाज उनमें से एक हैं. "

आलिया के मुताबिक, उन्‍हें नवाज के अफेयर्स के बारे में मालूम था, इसके बाद भी वह उनकी पब्‍लिक इमेज को देखते हुए उन्‍हें सपॉर्ट करती थीं. वह कहती हैं, 'नवाज मुझे हमेशा नीचा दिखाते थे कि तुम्‍हें कुछ नहीं आता है. तुम्हें नहीं पता है कि बोला कैसे जाता है. यही वजह थी कि वह मुझे दूसरों के सामने नहीं ले जाते थे. वह चाहते थे कि मैं दूसरों के सामने ना बोलूं क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि मैं नहीं बोल पाऊंगी. मैं हमेशा बोलना नहीं चाहती थी लेकिन आप कैसे इस तरह अपनी पत्‍नी का निरादर कर सकते हैं. इन कारणों से कुछ समय पहले मुझे पैनिक अटैक्‍स भी हुए और मैं ऐडमिट भी हुई. मैं इस चैप्‍टर को अपनी लाइफ से एक बुरे सपने की तरह मिटाना चाहती हूं.'

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा था. आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया. उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news