अर्जुन रामपाल से ड्रग संबंधित मामले में एनसीबी की पूछताछ जारी
मल्टीप्लेक्स

अर्जुन रामपाल से ड्रग संबंधित मामले में एनसीबी की पूछताछ जारी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में पहुंचे हुए हैं, जहां उनसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग एंगल के मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में पहुंचे हुए हैं, जहां उनसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग एंगल के मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। अर्जुन शुक्रवार सुबह करीब 11.10 बजे यहां उपस्थित हुए।

सूत्रों ने बताया है कि उनसे ड्रग पेडलर्स संग उनके संबंधों और ड्रग के इस्तेमाल संबंधी सवाल पूछे जाएंगे।

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से लगातार दो दिन बुधवार और गुरुवार को पूछताछ की गई।

19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था।

एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। इसी के बाद पूछताछ के सिलसिले में तेजी लाई गई है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news