NDA के ब्रांड एंबेसडर सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड ड्रग केस पर दिया बड़ा बयान
मल्टीप्लेक्स

NDA के ब्रांड एंबेसडर सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड ड्रग केस पर दिया बड़ा बयान

2019 में ही बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को NDA का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया था। अब बॉलीवुड में चल रहें ड्रग्स विवाद को लेकर सुनील ने भी अपनी राय रखी। साथ ही एनएडीए द्वारा ट्विटर पर ड्रग्स से जुड़ी बात पर ट्वीट करने के बाद सुनील ने सहमति जताई।

Yoyocial News

Yoyocial News

2019 में ही बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (sunil shetty) को एनएडीए (नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी) का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया था। वहीं अब बॉलीवुड में चल रहें ड्रग्स विवाद को लेकर सुनील ने भी अपनी राय रखी। साथ ही एनएडीए द्वारा ट्विटर पर ड्रग्स से जुड़ी बात पर ट्वीट करने के बाद सुनील ने उस पर सहमति जताई।


आज एनएडीए द्वारा ड्रग्स को हानिकारक बताते हुए ट्वीट किया गया और सुनील शेट्टी को भी टैग किया गया।

एनएडीए ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ड्रग्स, नारकोटिक्स और अनाबोलिक यह सब सेहत के लिए हानिकारक है, जब तक आपको कोई मेडिकल ट्रिटमेंट की आवश्यकता ना हो तभ तक! इस तरह के डोपिंग के जाल में ना फंसे चाहें आपको अपनी बॉडी बिल्ड अप करनी हो या उस तरह के सर्कल में रहना हो। अज्ञानता किसी भी प्रकार का बहाना नहीं हो सकता, चाहे वह खेल के खिलाड़ी हो या फिल्मी सितारे।'

वहीं एनएडीए के इसी ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने रिप्लाय करते हुए लिखा,' बहुत सही कहा..क्योंकि सफलता और खुशी पाने के लिए कोई भी शॉट कट नहीं है... साफ तरीके से रह कर और मेहनत के बलबूते ही आप सही राह पर पहुंच सकेंगे।'


बता दें कि, सुनील शेट्टी को दिसंबर 2019 में एनएडीए का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया था। जिसके तहत एक सेलिब्रिटी चेहरा इन सब हानिकारक चीजों से दूर रहने के लिए सभी को जागरूक करने में मदद कर सकता है।

पिछले साल के डोप टेस्ट में 150 से अधिक एथिलीट्स बॉडी बिल्डर के अंतर्गत इसका उलंघन करते पाए गए थे। और वह भी टोकियों ओलंपिक गेम्स शुरू होने के आठ महीने पहले।और इसी चिंता को ध्यान में रखते हुए और जागरूकता फैलाने के लिए किसी स्पोर्टस पर्सन को चुनने के बजाय फिल्म स्टार सुनील शेट्टी को चुना गया था जिससे इसका ज्यादा असर हो।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news