Nitu Chandra को 25 लाख रुपये के बदले सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था बिजनसमैन, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है। 13 अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर्स और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज मेरे पास काम नहीं है।
Nitu Chandra को 25 लाख रुपये के बदले सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था बिजनसमैन, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

ऐक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक घटना के बारे में बताया है जिसमें एक बिजनसैन ने उनसे सैलरीड वाइफ बनने के लिए कहा था। इसके बदले वह उनके 25 लाख रुपये महीने देने को तैयार था। नीतू ने बताया कि 13 नैशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी उनके पास न तो पैसा था, न ही काम। उन्होंने एक ऑडिशन के बारे में भी बात की जिसमें एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक घंटे के अंदर रिजेक्ट कर दिया था।

बोलीं- न पैसे थे, न काम

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है। 13 अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर्स और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज मेरे पास काम नहीं है। मुझे एक बिजनसमैन ने बोला था कि वह मुझे 25 लाख रुपये महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरे पास न पैसे थे और न ही काम। मैं चिंता में आ गई, इतना काम करने के बाद भी मैं यहां अनवॉन्टेड फील करने लगी।

ऑडिशन के एक घंटे बाद हुईं रिजेक्ट

नीतू बताती हैं, एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहती, ऑडिशन के टाइम पर ही मतलब उसने एक घंटे के अंदर बोला, मुझे माफ करना नीतू, ये हो नहीं पाएगा। आपने मेरा ऑडिशन लेकर रिजेक्ट कर दिया ताकि मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सको।

गरम मसाला से नीतू ने किया था डेब्यू

नीतू चंद्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू (2005 में) गरम मसाला से किया था। फिल्म में वह एयरहोस्टेस बनी थीं। इसके बाद वह ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री, ओये लकी लकी ओय 13बी और अपार्टमेंट जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म कुछ लव जैसा थी जिसमें उनके साथ शेफाली शाह और राहुल बोस थे। ओय लकी लकी ओय को बेस्ट पॉप्युलर फिल्म का नैशनल अवॉर्ड मिला था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news