हाथों में नेल पॉलिश लगाकर पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- अगली बार लहंगा-चूड़ी ट्राई करना

दरअसल, अली ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की, जिसमें वह ब्लैक कलर की शाइनी जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। फोटो में उनके दोनों हाथों की उंगलियों पर काले रंग की नेल पॉलिश दिख रही है।
हाथों में नेल पॉलिश लगाकर पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- अगली बार लहंगा-चूड़ी ट्राई करना

अली जफर पाकिस्तान के फेमस सिंगर में से एक हैं। उनके गाने पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि भारत में भी काफी पॉपुलर है। उन्होंने कई बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है। हाल ही में अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कॉन्सर्ट की एक फोटो शेयर की, जिसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

दरअसल, अली ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की, जिसमें  वह ब्लैक कलर की शाइनी जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। फोटो में उनके दोनों हाथों की उंगलियों पर काले रंग की नेल पॉलिश दिख रही है। यह लुक अली ने अपने कॉन्सर्ट के लिए लिया था। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप बताते हैं कि आप कौन हैं,कोई और नहीं'। इसके साथ में उन्होंने ब्रेकिंग स्टीरियोटाइप का हैशटैग का भी इस्तेमाल  किया। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'नेल पॉलिश अगर पिंक कलर की होती तो ज्यादा अच्छा लगता।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह करते हुए तुम्हें शर्म आनी चाहिए, क्या पत्नी और बेटी नेल पॉलिश लगाने के लिए काफी नहीं हैं?'

हालांकि,अली ने इन ट्रोल्स का तगड़ा जवाब दिया और दिखाया कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। इसके बावजूद, ट्रोल्स ने थमने का नाम नहीं लिया और लगातार उन पर निशाना साधते रहे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगली बार लहंगा और चूड़ियां ट्राई करना बहुत अच्छा लगेगा। अली जफर की बात करें तो वह केवल पाकिस्तान में ही नहीं, भारत में भी अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्हें मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, डियर जिंदगी आदि फिल्मों में अभिनय करते देखा गया है। अली जफर केवल सिंगर-एक्टर ही नहीं, सॉन्ग राइटर, प्रोड्यूसर और पेंटर भी हैं। पाकिस्तान में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news