NIA की टीम ने मारा पंजाबी सिंगर कंवर ग्रेवाल के घर पर छापा, किसान आंदोलन में थे शामिल

इस सिलसिले में अब तक अफसाना खान, जेनी जौहल, दिलप्रीत ढिल्लों और मनकीरत औलख से पूछताछ हो चुकी है। अब एनआईए की टीम कंवर ग्रेवाल के घर भी पहुंच गई है।
NIA की टीम ने मारा पंजाबी सिंगर कंवर ग्रेवाल के घर पर छापा, किसान आंदोलन में थे शामिल

पंजाबी सिंगर कंवर ग्रेवाल के घर NIA ने छापा मारा है. एनआईए की टीम कंवर ग्रेवाल के मोहाली स्थित घर पहुंच गई है। आपको बता दें कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के गैंगस्टर्स से कनेक्शन को लेकर NIA पंजाबी सिंगर्स से पूछताछ कर रही है. 

इस सिलसिले में अब तक अफसाना खान, जेनी जौहल, दिलप्रीत ढिल्लों और मनकीरत औलख से पूछताछ हो चुकी है। अब एनआईए की टीम कंवर ग्रेवाल के घर भी पहुंच गई है।

एनआईए पंजाबी इंडस्ट्री के गैंगस्टर्स से संबंधों की जांच कर रही है। इस सिलसिले में एनआईए के रडार पर पंजाबी इंडस्ट्री के कई बड़े सिंगर हैं। गौरतलब हो कि एनआईए पंजाबी गानों में गैंगस्टरों द्वारा की जाने वाली फंडिंग की भी जांच कर रही है।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद NIA कई पंजाबी सिंगर्स से पूछताछ कर चुकी है. इसके साथ ही एनआईए इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं पंजाबी गानों में पैसे लगाकर गैंगस्टर गायकों से गाने तो नहीं छीन रहे हैं. 

पंजाबी इंडस्ट्री में ऐसे कई गाने बने हैं, जिनमें गैंगस्टर्स की तारीफ की जाती है और कहा जाता है कि गैंगस्टर होना बड़ी बात है। अब एनआईए इस एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह पता लगाने के लिए कि क्या गैंगस्टर पंजाबी गायकों को फंडिंग कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news