preity zinta
preity zinta
मल्टीप्लेक्स

निर्भया न्याय : बी-टाउन ने एक मां की हिम्मत को किया सलाम

बी-टाउन के कई सितारों ने सात सालों के बाद निर्भया मामले में मिले न्याय और एक मां की जीत की सराहना की है। इनमें सुष्मिता सेन, ऋषि कपूर, प्रीति जिंटा, रितेश देशमुख शामिल हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

बी-टाउन के कई सितारों ने सात सालों के बाद निर्भया मामले में मिले न्याय और एक मां की जीत की सराहना की है। इनमें सुष्मिता सेन, ऋषि कपूर, प्रीति जिंटा, रितेश देशमुख शामिल हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा, "एक मां की नम्रता को हाथ जोड़ कर प्रणाम। आशा देवी यह सब देखती रहीं! आखिरकार न्याय मिला। हैशटैगनिर्भया"

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा, "'जैसी करनी वैसी भरनी'। चलिए इसे सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में एक उदाहरण के तौर पर पेश करते हैं। दुष्कर्म की सजा सिर्फ मौत है। आपको नारीत्व का सम्मान करना होगा। उन लोगों पर शर्म आती है, जिनकी वजह से फांसी देने में देरी हुई। जय हिंद"

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा, "अगर निर्भया के दोषियों को 2012 में ही लटका दिया जाता जो न्यायिक प्रणाली महिलाओं के खिलाफ हुए कई अपराधों को रोक सकता था। यह वक्त है जब भारत सरकार को न्यायिक सुधार के लिए कदम उठाने की जरूरत है। हैशटैगआरआईपीनिर्भया। आखिरकार निर्भया मामला खत्म हुआ। काश यह और जल्द होता, लेकिन मैं खुश हूं कि यह हुआ। आखिरकार उसे और उसके अभिभावकों को शांति मिली।"

अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा, "हैशटैगजस्टिसफॉरनिर्भया निर्भया के अभिभावकों, दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ मेरी सहानुभूति और प्रार्थना। इंतजार काफी लंबा रहा, लेकिन न्याय मिल ही गया।" अभिनेता ने आगे लिखा, "ऐसे जघन्य अपराध करने वाले राक्षसों में डर पैदा करने के लिए कड़े कानून को लागू करना। कठोर दंड देना और फास्ट कोर्ट की स्थापना करना ही एकमात्र उपाय है।"

गौरतलब है कि निर्भया दुष्कर्म कांड दिसंबर 2012 में हुआ था और जनवरी 2013 में उसकी मौत हो गई थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news