Besharam Rang Row: 'गाना सही है या गलत इसे डिसाइड करने वाले हम या आप नहीं हैं', 'बेशर्म रंग' विवाद पर बोले जावेद अख्तर

दरअसल पठान के बेशरम रंग गाने के विवाद पर जावेद अख्तर ने भी अपनी टिप्पणी साझा की है। उन्होंने कहा, फिल्म मेकर्स को फिल्म सर्टिफिकेशन बॉडी जिसके पास यह तय करने का अधिकार है कि लास्ट कट क्या होगा और क्या नहीं होगा।
Besharam Rang Row: 'गाना सही है या गलत इसे डिसाइड करने वाले हम या आप नहीं हैं', 'बेशर्म रंग' विवाद पर बोले जावेद अख्तर

बेशरम रंग गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी दिनों से बवाल चल रहा है। इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी, जिसपर खूब मामला गर्मा गया था। काफी ज्यादा बवाल के बाद सीबीएफसी ने फिल्म में मेकर्स को बदलाव करने के लिए कहा है। इस मामले पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए थे। अभी भी यह विवाद थमा नहीं है। आज पठान का ट्रेलर रिलीज होना है, लेकिन उससे पहले गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने गाने को लेकर कुछ कहा है। तो चलिए जानते हैं कि अब इस मामले में जावेद अख्तर क्या बोले।

दरअसल पठान के बेशरम रंग गाने के विवाद पर जावेद अख्तर ने भी अपनी टिप्पणी साझा की है। उन्होंने कहा, फिल्म मेकर्स को फिल्म सर्टिफिकेशन बॉडी जिसके पास यह तय करने का अधिकार है कि लास्ट कट क्या होगा और क्या नहीं होगा। इसपर 'भरोसा' करने की जरूरत है। आगे उन्होंने कहा, 'यह आपके और मेरे लिए नहीं है कि हम तय करें कि क्या सही है और क्या गलत है। हमारी एक एजेंसी है, सरकार के लोग हैं और समाज का एक क्रॉस-सेक्शन फिल्म देखता है और तय करता है कि क्या पास होगा और क्या नहीं होगा'।

जावेद अख्तर ने आगे कहा कि हमें एजेंसी पर कट्स और जो भी उन्होंने पास किया है उसपर और सर्टिफिकेशन पर भरोसा रखना चाहिए। रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने में दीपिका के कुछ सीन्स पर कट्स लगाए गए हैं। जिसमें उनके कुछ क्लोज शॉट्स और कुछ बिकिनी वाले शॉट्स शामिल हैं। इसके अलावा कुछ अन्य शॉट्स और शब्दों में बदलाव करने की भी सूचना है।

बता दें कि पिछले दिनों गुजरात, अहमदाबाद के एक मॉल में बजरंग दल के सदस्यों ने इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। उनका कहना था कि अगर इस फिल्म से बेशर्म रंग गाना हटाया नहीं गया तो वह इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news