Sunny Leone के 'मधुबन' सॉन्ग पर विवाद, मथुरा के पुजारियों ने की गाना बैन करने की मांग

गाने में बेशक सनी ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हों लेकिन मथुरा में इसका खास विरोध किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है।
Sunny Leone के 'मधुबन' सॉन्ग पर विवाद, मथुरा के पुजारियों ने की गाना बैन करने की मांग

सनी लियोनी अपने नए गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' (Madhuban) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस गाने पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग इस गाने का वीरोध कर रहे है। गाने में बेशक सनी ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हों लेकिन मथुरा में इसका खास विरोध किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है।

संतो का कहना है कि सनी ने गाने पर अश्लील डांस किया है। ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए। उन्होंने डांस को अश्लील बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’

22 दिसंबर को रिलीज हुआ है गाना

सनी लियोनी का यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है। जिसके बाद ये गाना तेजी से वायरल हुआ, लेकिन इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस गाने के बोल 'मधुबन में राधिका नाचे रे' को लेकर लोगों का कहना है कि सनी जिस तरह से इसमें डांस कर रहीं हैं और वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है, राधा हमारे लिए पूजनीय हैं। इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। जिसके बाद से लोग इस गाने को बायकॉट कर रहे हैं।

मधुबन एक डांस ट्रैक गाना है। जिसे हिंदी सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। फिलहाल मेकर्स को उम्मीद थी कि इस साल के अंत में ये गाना धूम मचाएगा ही साल 2022 की शुरुआत भी इस गाने की धूम के साथ होगी। हालांकि अब ये गाना विवादों में घिर गया है।

ये गाना साल 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है। अभी पुराने गाने को रिमिक्स बनाया गया है, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.