dhvani bhanushali
dhvani bhanushali
मल्टीप्लेक्स

जन्मदिन पर ध्वनि ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए डोनेट किया 55 हजार रुपये

पूरे देश में जहां रविवार को लोग 'जनता-कर्फ्यू' का पालन कर रहे थे, वहीं गायिका ध्वनि भानुशाली ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपये दान किए।

Yoyocial News

Yoyocial News

पूरे देश में जहां रविवार को लोग 'जनता-कर्फ्यू' का पालन कर रहे थे, वहीं गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhwani bhanushali) ने अपने उम्र के 22वें पड़ाव में कदम रखा। अपने खास दिन को यादगार बनाने के लिए वास्ते की गायिका ने मनोरंजन जगत के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपये दान किए।

View this post on Instagram

22nd birthday in quarantine 🤓 #dbturns22on22

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22) on

गौरतलब है कि कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के कारण इस क्षेत्र के मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।इस बारे में ध्वनि ने कहा, "इस जगत का हिस्सा होने के नाते मैंने देखा है कि कैमरे के पीछे क्या होता है।

स्पॉट बॉय से लेकर कैमरामैन तक यहां तक कि खाना बनाने और परोसने वाले भी दिन-रात काम करते हैं, ताकि हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर सकें। मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझे पता चला कि, आज हम जिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं, उनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी।"

View this post on Instagram

#SelfieSaturday 💁🏻‍♀️

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news