रोमांटिक अंदाज में रोहनप्रीत ने Neha Kakkar को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

रोहन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नेहा कक्कड़ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है।
रोमांटिक अंदाज में रोहनप्रीत ने Neha Kakkar को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। छह जून 1988 को जन्मी नेहा आज संगीत जगत का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपने जीवन में संघर्षों का सामना करने वाली नेहा कक्कड़ आज सफलता के उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं,जहां पहुंचने का सपना हर कोई देखता है। सिंगर के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार उन्हें इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में अब नेहा के पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने भी अपने जीवनसाथी को खास अंदाज में बधाइयां दीं।

रोहन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नेहा कक्कड़ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, मेरे प्यार मैं आपको बता नहीं सकता कि आप अंदर और बाहर से कितनी सुंदर हैं। मैं चाहता हूं कि हमेशा आप खुश और स्वस्थ रहें। यह जन्मदिन आपके खूबसूरत चेहरे पर जीवन भर खुशियां लाए। जन्मदिन मुबारक हो नेहा कक्कड़।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ लाल रंग के स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। खुले बालों और लाइट मेकअप में नेहा बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं, उन्हें मिस्टर परफेक्ट रोहनप्रीत गुलाबी रंग के सूट और सफेद पगड़ी में उनके साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। कुछ देर पहले ही शेयर किए गए इस पोस्ट को नेहा के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही वह कमेंट पर अपनी पसंदीदा सिंगर को उनके जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात उनके गाने 'नेहू दा ब्याह' की शूटिंग के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात में ही जहां रोहन नेहा को देख दुल हार बैठे थे तो वहीं नेहा को भी उनका व्यवहार काफी पसंद आया और इस तरह दोनों की दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद जब रोहनप्रीत ने नेहा से अपने दिल की बात कहनी चाही तो गायिका ने साफ कह दिया था कि वह रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं हैं, उन्हें सिर्फ शादी करनी है।

हालांकि, उस वक्त रोहन सिर्फ 25 साल के थे और वह इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहते थे। लेकिन जब रोहन को यह एहसास हुआ कि वह नेहा के बिना नहीं रह सकते, उन्होंने एक दिन नशे में सिंगर को कॉल कर शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इसके बाद अलग दिन रोहन दोबारा यही बात दोहराई, जिसके बाद नेहा उन्हें मना नहीं कर सकीं और दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई। बता दें कि नेहा और रोहन की उम्र में बीच सात साल अंतर है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news