ऋषि कपूर की जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्टर हुआ अनावरण

पोस्टर को शनिवार सुबह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया।
ऋषि कपूर की जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्टर हुआ अनावरण

दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की 69वीं जयंती के अवसर पर, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित उनकी अंतिम फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के पोस्टर का अनावरण किया गया है।

पोस्टर को शनिवार सुबह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया।

तस्वीर में दिग्गज अभिनेता ब्रीफकेस पकड़े नजर आ रहे हैं। हरे मफलर और काली पैंट के साथ भूरे रंग का स्वेटर पहने एक खाली सड़क पर चलते हुए वह मुस्कुरा रहे हैं।

पोस्टर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमें एक बहुत ही खास फिल्म शर्माजी नमकीन का पोस्टर पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं, मिस्टर ऋषि कपूर, अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे।"

"उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों प्रशंसकों को उपहार के रूप में, यहां उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक है।"

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को अंतिम सांस ली। उन्होंने ल्यूकेमिया से लड़ाई लड़ी। वह 67 वर्ष के थे।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया।

कपूर के निधन के बाद दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने कदम रखा।

"श्री परेश रावल को बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि जी द्वारा निभाए गए एक ही चरित्र को चित्रित करने के लिए संवेदनशील कदम उठाने के लिए सहमत होकर फिल्म को पूरा किया। एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की हल्की-फुल्की, आने वाली उम्र की कहानी है। परेश रावल अभिनीत नए पोस्टर में साझा किए गए कैप्शन को भी बैनर द्वारा साझा किया गया था।"

एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, एक मैकगफिन पिक्च र्स प्रोडक्शन, जिसका निर्देशन डेब्यू निर्देशक हितेश भाटिया ने किया है। फिल्म रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news