SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को यादकर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, फोटोज शेयर कर लिखा- हर दिन याद करती हूं

रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स और टीवी जगत के कई सितारों के नाम भी ड्रग्स केस में आए थे। जिसके बाद एनसीबी ने सभी को समन जारी कर पूछताछ की थी। वहीं रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में जेल की भी हवा खानी पड़ी थी।
SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को यादकर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, फोटोज शेयर कर लिखा- हर दिन याद करती हूं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दो साल पहले आज ही के दिन निधन हो गया था। मुंबई स्थित उनके आवास से अभिनेता का शव बरामद हुआ था। बेहद ही कम उम्र में दुनिया को छोड़कर जाने वाले अभिनेता को टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से शोहरत हासिल हुई थी। अभिनेता की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में थीं। अभिनेत्री का नाम ड्रग्स केस में जमकर घसीटा गया था। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और ड्रग्स खरीदने व इस्तेमाल करने का आरोपी बताया था।

रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स और टीवी जगत के कई सितारों के नाम भी ड्रग्स केस में आए थे। जिसके बाद एनसीबी ने सभी को समन जारी कर पूछताछ की थी। वहीं रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में जेल की भी हवा खानी पड़ी थी। हालांकि कुछ दिन जेल में रहने के बाद भले ही अभिनेत्री को जमानत मिल गई हो, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया से एकदम दूर बना ली थी। इसी साल मार्च के महीने में उन्होंने सोशल मीडिया के साथ-साथ काम पर भी वापसी की है।

सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर रिया ने अभिनेता को याद करते हुए उनके साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। रिया ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- 'हर दिन तुम्हें याद करती हूं।' रिया की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। बहुत से फैंस सुशांत को याद करते हुए दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं, तो वहीं कई सुशांत और रिया के नाम को जोड़कर प्यार से उसे 'सुश्रिया' बता रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती बहुत जल्द अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं। कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण अब तक ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news