kangana ranaut
kangana ranaut
मल्टीप्लेक्स

एक बार फिर कंगना हुईं फैंस से रूबरू, इस बार सीधा चीन पर वार, गलवान घाटी से लेकर 'boycott' की बात...video

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले की निंदा की और सभी से चीनी सामानों का बहिष्कार कर सरकार और सेना के प्रति एकजुटता दिखाने का आग्रह किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) ने लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले की निंदा की और सभी से चीनी सामानों का बहिष्कार कर सरकार और सेना के प्रति एकजुटता दिखाने का आग्रह किया।

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर लोगों से अपील की है। एक मिनट से भी अधिक लंबे वीडियो में कंगना ने कहा, "अगर कोई हाथ से हमारी उंगलियां काटने की कोशिश करे या हमारी भुजाओं से हमारी हथेली काटने की कोशिश करे तो किस तरह कष्ट होगा आपको, वही कष्ट पहुंचाया है चीन ने हमें।"

वह आगे कह रही हैं, "क्या ये सोचना ठीक है कि सेनाओं का जो सरहदों में जो युद्ध होता है वो सिर्फ सेनाओं का होता है वो सिर्फ सरकार का होता है, उसमें हमारा कोई हक नहीं है तो क्या ये जरूरी नहीं है कि हम इस युद्ध में हिस्सा लें, क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है, भारत की अस्मिता का बहुत बड़ा हिस्सा है।"

इसके बाद उन्होंने फिर सभी से आत्मनिर्भर होने का आग्रह करते हुए कहा, "हमें उन सभी चीनी वस्तुओं, उत्पादों और किसी भी कंपनी का बहिष्कार करना चाहिए, जिसमें उन्होंने निवेश किया है। भारत से जो राजस्व इकट्ठा होता है, उसके लिए वे हमारे सैनिकों को मारने के लिए हथियार खरीदते हैं।"

वह आगे कह रही हैं, "ये क्या हमारा कर्तव्य नहीं है कि हम अपनी सेनाओं का अपनी सरकार का साथ दें। हमें प्रतिज्ञा लेनी चाहिए कि हम आत्मनिर्भर बनें और सभी चीनी उत्पादों का बहिष्कार करें।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news