एक बार फिर रणवीर सिंह को मिला बिना कपड़ों के फोटोशूट करने का ऑफर, जानें इस बार किसने की है पहल

बता दें कि एक तरफ जहां एक्टर को इतना ट्रोल किया गया वहीं पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी कि पेटा इंडिया ने रणवीर से रिक्वेस्ट की है कि वह उनके कैम्पेन के लिए भी एक बार न्यूड फोटोशूट करवाएं।
एक बार फिर रणवीर सिंह को मिला बिना कपड़ों के फोटोशूट करने का ऑफर, जानें इस बार किसने की है पहल

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद हुआ। इतना ही नहीं कुछ राज्य में तो रणवीर के खिलाफ शिकायत भी जर्द हुई। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने रणवीर को खूब सपोर्ट किया।

अर्जुन कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक सभी ने एक्टर को सपोर्ट किया। बता दें कि एक तरफ जहां एक्टर को इतना ट्रोल किया गया वहीं पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी कि पेटा इंडिया ने रणवीर से रिक्वेस्ट की है कि वह उनके कैम्पेन के लिए भी एक बार न्यूड फोटोशूट करवाएं।

रणवीर के लिए जो खत आया है उसमें लिखा है, 'हमने एक पेपर मैगजीन में आपका फोटोशूट देखा और आशा है कि आप हमारे लिए भी पैंट निकालेंगे।

जानवरों के प्रति करुणा को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया विज्ञापन के लिए न्यूड फोटोशूट कर सकते हैं टैगलाइन के साथ ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन? हमने इसके रेफ्रेंस के लिए पामेला एंडरसन की फोटो भेजी है।'

खत में आगे वेगन होने के फायदे बताए हैं और रणवीर से आगे आकर इस कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए कहा है। अब देखते हैं कि रणवीर पेटा की इस रिक्वेस्ट का क्या जवाब देते हैं। अगर वह मान जाते हैं तो फैंस को एक बार फिर रणवीर का न्यूड फोटोशूट देखने को मिल सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news