vicky kaushal and shweta tiwari
vicky kaushal and shweta tiwari
मल्टीप्लेक्स

बनारस के प्रेम और वहां की मिट्टी में पगी 'मसान' देख दर्शक ही नहीं इसके कलाकार भी रोमांचित हो रहे हैं आज भी...

फिल्म 'मसान' उन फिल्मों में से एक है, जिन्होंने तमाम तारीफें हासिल कीं। फिल्म में अच्छी कहानी तो थी ही, अभिनय भी शानदार था। 24 जुलाई 2015 को रिलीज़ हुई फ़िल्म के आज 5 साल पूरे हो गए और अभिनेता विक्की कौशल ने फ़िल्म से स्टिल साझा करके इसे याद किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

कुछ फिल्मों में अच्छी कहानियां होती हैं, कुछ में शानदार अभिनय होता है, लेकिन कुछ फिल्मों में दोनों ही होती हैं, जो उन्हें अच्छी और देखने लायक बनाती हैं! फिल्म 'मसान' उन फिल्मों में से एक है, जिन्होंने कई प्रशंसाएं हासिल कीं और आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की। फिल्म में अच्छी कहानी और शानदार अभिनय दोनों थे। 24 जुलाई 2015 को रिलीज़ हुई फ़िल्म के आज 5 साल पूरे हो गए और अभिनेता विक्की कौशल ने फ़िल्म से स्टिल साझा करके इसे याद किया। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ’अभिनेता ने फिल्म के पांच साल के महत्वपूर्ण पात्रों को रिलीज होने के जश्न में बांटा। इन स्टिल्स में खुद विक्की, ऋचा चड्डा, श्वेता त्रिपाठी, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और फिल्म के निर्देशक नीरज घायवान शामिल हैं।

View this post on Instagram

🎈🎈🎈🎈🎈

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म 'मसान' वाराणसी की कहानी है और कहानी में विक्की कौशल, ऋचा चड्डा और दीपक कुमार द्वारा निभाई गई यात्रा को दर्शाया गया है, दोनों जीवन की वास्तविकता और इससे जुड़े दर्द को जानने की कोशिश कर रहे हैं।

विक्की ने डोम समुदाय के एक लड़के को चित्रित किया जिसका परिवार श्मशान घाट पर काम करता है। फिल्म में श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया। नीरज घायवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों को अपने यथार्थवादी दृष्टिकोण के साथ जीता।

इस बीच, विक्की की किटी में फिल्मों की एक सूची है। वह 'मानेकशॉ' में दिखाई देंगे, जो मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है, जो 1971 के इंडो पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के प्रमुख थे और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे। फिल्म में मनोज बाजपेयी की भी प्रमुख भूमिका है। फिल्म से विक्की का लुक हाल ही में साझा किया गया और दर्शकों ने इसे पसंद किया। वह 'सरदार उधम सिंह' में भी दिखाई देंगे, जो शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित एक जीवनी है। विक्की फिल्म में उधम सिंह की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में उनके साथ बनिता संधू भी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news