महामारी ने गुल पनाग को बड़ी सीख दी

'द फैमिली मैन' की अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि इस महामारी में उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक बड़ा जीवन का सबक सीखा है कि...
महामारी ने गुल पनाग को बड़ी सीख दी

'द फैमिली मैन' की अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि इस महामारी में उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक बड़ा जीवन का सबक सीखा है कि, "सब कुछ जो वास्तव में मायने रखता है वह अंतत: आपके घर की चार दीवारों के अंदर है। और जो कुछ भी बाहर है वह कुछ ऐसा है जिसके बिना आप आराम से रह सकते हैं। स्वास्थ्य ही धन है।" हीलवेल24 की नवीनतम हेल्थकेयर पहल डॉक्सकैंपस के साथ अपने जुड़ाव पर आईएएनएसलाइफ से बात करते हुए गुल कहती हैं कि "हर चीज के लिए सरकार को दोष नहीं दिया जा सकता है"।

"मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं जितनी हो सके दूसरों से सामाजिक दूरी बनाए रखूं। हर बार जब मैं बाहर निकलती हूं तो अपना मास्क पहनती हूं। मुझे टीकाकरण की मेरी पहली खुराक मिल गई है और उम्मीद है कि जल्द ही दूसरी मिल जाएगी।"

टीकाकरण और मास्किंग पर एक सार्वजनिक संदेश देते हुए, वह आग्रह करती हैं, "कृपया टीका लगवाएं, कृपया अपने मास्क पहनें। आपको न केवल अपने लिए बल्कि अपने आस-पास के लोगों के लिए भी जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। प्रत्येक और सभी के लिए टीकाकरण कराना महत्वपूर्ण है। हमें हर समय मास्क पहनना होगा। यह खत्म नहीं हुआ है और मुझे लगता है कि ये जल्द खत्म होने वाला नहीं है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news