'इस्लाम भूल गए क्या', गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तानी एक्टर फहद मुस्तफा पर भड़के लोग, मचा बवाल

हाल ही में फहाद मुस्तफा ने एक अवार्ड सेरेमनी में गोविंदा के लिए प्यार जताया और बताया कि वे उनके कितने बड़े फैन हैं. गोविंदा के लिए रिस्पेक्ट दिखाते हुए उन्होंने एक्टर के पैर भी छुए.
'इस्लाम भूल गए क्या', गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तानी एक्टर फहद मुस्तफा पर भड़के लोग, मचा बवाल

गोविंदा बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत तक ही सिमित नहीं है. वे विदेशों और पड़ोसी मुल्कों में भी लोकप्रिय हैं.

गोविंदा के अभिनय के साथ ही लोग उनके डांस के भी कायल हैं. गोविंदा के फैन्स पाकिस्तान में भी खूब हैं और उन्हीं में से एक हैं पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा.

हाल ही में फहाद मुस्तफा ने एक अवार्ड सेरेमनी में गोविंदा के लिए प्यार जताया और बताया कि वे उनके कितने बड़े फैन हैं. गोविंदा के लिए रिस्पेक्ट दिखाते हुए उन्होंने एक्टर के पैर भी छुए. हालांकि कुछ कट्टरपंथी को ये बात पसंद नहीं आई और वे फहाद मुस्तफा पर भड़क गए.

दरअसल, हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जहां भारतीय और पाकिस्तानी स्टार्स एक-दूसरे से मिले. दोनों मुल्कों के सितारों ने एक-दूसरे के साथ अच्छा समय भी बिताया.

अवार्ड नाइट में सभी एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए और अपने-अपने खास पलों को भी फैन्स के साथ शेयर किया. इस दौरान पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वे गोविंदा के पैर छूते दिखे.

गोविंदा ने भी उन्हें प्यार से गले लगाकर आशीर्वाद दिया. हालांकि पाक में कुछ लोगों को फहाद मुस्तफा का गोविंदा के पैर छूना पसंद नहीं आया और वे उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news