'अलाइव डे' का निर्देशन करेंगे फिलिप नॉयस

'अलाइव डे' का निर्देशन करेंगे फिलिप नॉयस

यह फिल्म सैमुएल हिल की लिखी हुई किताब 'सिक्स डेज टू ज्यूस :अलाइव डे' से रुपांतरित है। यह हिल की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसे उपन्यास में चीफ का नाम दिया गया है।

हॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार फिलिप नॉयस फिल्म 'अलाइव डे' का निर्देशन करेंगे, जो इराक में किए गए एक गुप्त सैन्य अभियान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म सैमुएल हिल की लिखी हुई किताब 'सिक्स डेज टू ज्यूस :अलाइव डे' से रुपांतरित है। यह हिल की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसे उपन्यास में चीफ का नाम दिया गया है।

चीफ नेवी सील्स, ग्रीन बैरेट्स, आर्मी रेंजर्स और मरीन रीकॉन से सात लोगों की एक इकाई का नेतृत्व करते हैं। ये सद्दाम हुसैन के शासनकाल में एक गुप्त अभियान चलाते हैं। डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कैथलीन मैकलॉघलीन इस फिल्म की पटकथा को तैयार करेंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नॉयस ने कहा 'मैंने इससे पहले हैरीसन फोर्ड के साथ 'क्लीयर एंड प्रेजेंट डेंजर' और एजेंलिना जोली के साथ 'सॉल्ट' जैसी वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाई है। 'अलाइव डे' के लिए कैथलीन मैकलॉघलीन की पटकथा के साथ एक शख्स के उल्लेखनीय और उत्थान को पुन: प्रकाशित करने के लिए उन सभी असाधारण तत्वों को आपस में कुछ ऐसे जोड़ा गया है, जिनके साथ यह उम्मीद की जा सकती है कि एक थ्रिलर, युद्ध व रहस्यमयी शैली की फिल्म का निर्माण हो पाएगी।'

माइक मेडावॉय की फीनिक्स पिक्च र्स और वॉयज मीडिया के नैट मुंदेल फिल्म का निर्माण करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news