sushil kumar modi
sushil kumar modi
मल्टीप्लेक्स

सुशांत मामले में सियासी लड़ाई तेज, सुशील मोदी ने उद्धव ठाकरे पर लगाए आरोप, कहा, 'ठाकरे बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं'

सुशांत सिंह मामले में खूब जमकर बयानबाजी हो रही है. लोगों के साथ-साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का भी यही कहना है कि मामले को रीजनीतिक न बनाया जाए. अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह मामले में खूब जमकर बयानबाजी हो रही है. लोगों के साथ-साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का भी यही कहना है कि मामले को रीजनीतिक न बनाया जाए. अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है. उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं. इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं. कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी?'

सुशील मोदी ने कहा, 'उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो. बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिए, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी. महाराष्ट्र में पहले भी बिहार के लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन अब वहां कांग्रेस-एनसीपी की बैसाखी पर टिकी उद्धव सरकार ने तो हद कर दी है. लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र से बिहारी मजदूरों की वापसी के समय भी अड़ंगेबाजी की गई थी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news