swara bhaskar
swara bhaskar
मल्टीप्लेक्स

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' के इस सीन पर प्रसून जोशी को आपत्ति, स्वरा ने कुछ इस तरह समझाया...

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी नई वेब सीरीज 'रसभरी' के एक दृश्य को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख प्रसून जोशी द्वारा आपत्ति जताने के बाद उस पर सफाई दी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने अपनी नई वेब सीरीज 'रसभरी' के एक दृश्य को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख प्रसून जोशी द्वारा आपत्ति जताने के बाद उस पर सफाई दी है। प्रसून जोशी ने शुक्रवार को दृश्य को लेकर आपत्ति जताते हुए उसे गैर-जिम्मेदाराना कंटेंट बताया था।स्वरा भास्कर ने सीबीएफसी प्रमुख को दृश्य के उद्देश्य को समझाने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया और उनके गलत समझने की बात कही।

स्वरा ने लिखा, "आदर सहित सर, शायद आप सीन को गलत समझ रहे हैं। सीन में जो वर्णन किया गया है, ठीक उसका उल्टा है। बच्ची अपनी मर्जी से नाच रही है, पिता देखकर झेंप जाता है और शमिर्ंदा होता है। नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती कि समाज उसे भी सेक्सुअलाइज करेगा, सीन यही दिखाता है।"

स्वरा का यह ट्वीट प्रसून जोशी के एक ट्वीट के रिप्लाई में आया, जिसमें उन्होंने लिखा था, "दुख हुआ। वेब सीरीज हैशटैगरसभरी में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें, बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news