संयुक्त राष्ट्र महासभा में Priyanka Chopra ने दिया जबरदस्त भाषण, बोलीं- 'दुनिया में सबकुछ नहीं है ठीक...'

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज सुबह संयुक्त राष्ट्र महासभा में दूसरी बार बोलने के लिए संयुक्त राष्ट्र के गेट के बीच से निकलना यूएन की गुडविल एंबेसडर के रूप में मुझे वास्तविक संतुष्टि देता है।
संयुक्त राष्ट्र महासभा में Priyanka Chopra ने दिया जबरदस्त भाषण, बोलीं- 'दुनिया में सबकुछ नहीं है ठीक...'

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया और दुनिया की वर्तमान समस्याओं के बारे में बात की। प्रियंका चोपड़ा ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई से भी मुलाकात की और अपने संबोधन के दौरान कोविड-19 के प्रतिकूल प्रभावों पर जोर दिया। अभिनेत्री ने इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

अपने भाषण में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'दुनिया कोविड-19 महामारी और विनाशकारी प्रभावों से संघर्ष कर रही है क्योंकि यह आजीविका को प्रभावित करता है। संघर्षों के रूप में और गरीबी विस्थापन, भूख और असमानताओं की नींव को नष्ट कर देती है, जिसके लिए हमने इतने लंबे समय तक संघर्ष किया है। और जैसा कि हम सभी जानते हैं, दुनिया के साथ सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन ये संकट संयोग से नहीं हुए, लेकिन उन्हें एक योजना के साथ तय किया जा सकता है। हमारे पास वह योजना है। संयुक्त राष्ट्र-सतत लक्ष्य की दुनिया के लिए टू डू लिस्ट।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज सुबह संयुक्त राष्ट्र महासभा में दूसरी बार बोलने के लिए संयुक्त राष्ट्र के गेट के बीच से निकलना यूएन की गुडविल एंबेसडर के रूप में मुझे वास्तविक संतुष्टि देता है। इस साल के एजेंडे के रूप में सबसे ऊपर सतत विकास लक्ष्य हैं। आज का दिन महत्वाकांक्षा, कार्रवाई और आशा के बारे में था। यह इस बारे में था कि हमें एसडीजी को एक वास्तविकता बनाने के लिए एक साथ क्या करना चाहिए और हमारे पास खोने के लिए क्षण भर भी नहीं है। महासचिव को विशेष धन्यवाद।'

बता दें कि प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं। वह एक दशक से अधिक समय से संगठन के साथ काम कर रही हैं। इस बीच जहां तक फिल्मों की बात है तो प्रियंका 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर आएगी। वहीं, बॉलीवुड में वह कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news