radhika madan
radhika madan
मल्टीप्लेक्स

राधिका मदान, जसलीन रॉयल ने 'लग जा गले' को किया रीक्रिएट

अभिनेत्री राधिका मदान और गायिका जसलीन रॉयल ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने 'लग जा गले' को एक दूसरे के सहयोग से दोबारा रीक्रिएट किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री राधिका मदान (radhika madan) और गायिका जसलीन रॉयल ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने 'लग जा गले' को एक दूसरे के सहयोग से दोबारा रीक्रिएट किया है। गाने को जहां जसलीन ने अपनी आवाज दी है, वहीं राधिका ने कीबोर्ड पर अपने हाथ आजमाए हैं।कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच इस गाने को उन्होंने कैसे बनाया, यह अनुभव साझा करते हुए जसलीन ने बताया, "हमने 'लग जा गले' खास तौर पर इसलिए चुना, क्योंकि यह बहुत ही गहरी भावना से पूर्ण क्लासिक है जो लाखों लोगों का पसंदीदा है और जिसे सभी उम्र के श्रोता सुनना पसंद करते हैं।"

View this post on Instagram

Final check. ❤ @jasleenroyal

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

उन्होंने आगे कहा, "राधिका को कीबोर्ड बजाने में मजा आता है, और लॉकडाउन के कारण उनके पास खाली समय था और उन्होंने मुझे कीबोर्ड पर उनके द्वारा आजमाए गए कुछ धुनों के वीडियो भेजे। इसके बाद हमने चर्चा करना शुरू कर दिया कि हम किस तरह का ट्रैक चाहते थे। चूंकि यह एक सदाबहार क्लासिक है, इसलिए हम साउंडस्केप के साथ ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करना चाहते थे।"

वहीं इस बारे में राधिका ने कहा, "मुझे संगीत से प्यार है, और एक संगीत उपकरण सीखना हमेशा से मेरी सूची में रहा है। मैंने इस लॉकडाउन के दौरान पियानो को चुना। मैं उसमें खुद को बेहतर करने का प्रयास कर रही हूं। वहीं 'लग जा गले' एक ऐसा गाना था, जिसके साथ मैं धुन का तालमेल बिठा सकती थी।"

View this post on Instagram

Final check @radhikamadan #ShowSomeLove ❤

A post shared by jasleen royal (@jasleenroyal) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news