एक्ट्रेस ने डॉक्टर पर लगाया चेहरा खराब करने का आरोप, कहा- जबरदस्ती किया फेशियल ट्रीटमेंट।

एक्ट्रेस ने डॉक्टर पर लगाया चेहरा खराब करने का आरोप, कहा- जबरदस्ती किया फेशियल ट्रीटमेंट।

तमिल ऐक्‍ट्रेस रायज़ा विल्‍सन (Raiza Wilson) ने अपने डॉक्टर को कटघरे में खड़ा किया है। एक्‍ट्रेस का कहना है कि एक डर्मटोलॉजिस्‍ट (Dermatologist) ने उन्‍हें जबरन दवाइयां दीं, जिसके कारण अब उनका चेहरा बिगड़ (Face Treatment) गया है।

तमिल ऐक्‍ट्रेस रायज़ा विल्‍सन (Raiza Wilson) ने अपने डॉक्टर को कटघरे में खड़ा किया है। एक्‍ट्रेस का कहना है कि एक डर्मटोलॉजिस्‍ट (Dermatologist) ने उन्‍हें जबरन दवाइयां दीं, जिसके कारण अब उनका चेहरा बिगड़ (Face Treatment) गया है। रायज़ा ने अब सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए डॉक्‍टर को बुरी तरह फटकार लगाई है, साथ ही अपने चेहरे के बिगड़ने का दर्द भी बयान किया है।

रायज़ा ने इंस्‍टाग्राम पर इलाज से पहले और बाद की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे का बुरा हाल देखा जा सकता है। फोटो में साफ दिख रहा है कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के नीचे सूजन भी है। तस्वीर के साथ-साथ रायजा ने इस बात का भी खुलासा किया कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

रायज़ा ने अपने पोस्‍ट में लिखा है, ''मैं एक नॉर्मल से फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डॉ. भैरवी के क्लीनिक पर गई थी. उन्होंने मुझे उस प्रोसेस के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब इसका नतीजा देख लीजिए। इतना होने के बावजूद उन्होंने मुझसे मिलने और बात करने से भी मना कर दिया है। उनके स्टाफ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं।'

रायजा ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा-'मेरा इनबॉक्स उन लोगों के मैसेजेस से भर गया है, जिन्होंने इसी डॉक्टर से अपना इलाज करवाया और उनका भी यही हाल हुआ। दुखद।' ऐक्‍ट्रेस रायज़ा ने अपने पोस्‍ट में डॉक्‍टर के साथ ही उनके क्‍ल‍िनिक Behanced Luxe Dermatol को भी टैग किया है, ताकि लोग इस जगह जाने से बचें।

रायज़ा विल्‍सन ने साल 2007 में Velaiilla Pattadhari 2 से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। इसके अलावा वह 'बिग बॉस तमिल' में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं। इस रियलिटी शो में रायज़ा ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरीं।

साल 2018 में रायज़ा विल्‍सन 'प्‍यार प्रेम काधल' मूवी में लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड (साउथ) भी मिला था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रायज़ा विल्‍सन इन दिनों ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं। वह आगे 'द चेज', 'एलिस' 'काधालिक्‍का यारुमिलाई', 'हैशटैग लव' और 'एफ.आई.आर' में नजर आने वाली हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news