रजनीकांत की फिल्म Annaatthe 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

सुपरस्टार रजनीकांत लास्ट फिल्म दरबार में नजर आए थे, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब उनकी फिल्म अन्नाथे हाल ही में रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है।
रजनीकांत की फिल्म Annaatthe 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

सुपरस्टार रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अन्नाते (Annatthe) दिवाली के मौके पर वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। अन्नाथे को भले ही मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन फिर भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर '200 करोड़' की कमाई कर ली है। जी हां, 10 दिन के अंदर फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

बता दें कि कोविड की दूसरी वेव के बीच अन्नाथे दूसरी बड़ी फिल्म है दो थिएटर में रिलीज हुई है।ट्रे़ड एनालिस्ट मनोबल विजयन की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार तक 217.63 करोड़ की कमाई कर ली है।

उन्होंने ट्वीट किया, अन्नाथे ने दूसरे शनिवार को अच्छी कमाई की है। पहले हफ्ते फिल्म ने 202.47 करोड़ की कमाई की है। दूसरे हफ्ते के पहले दिन 4.05 करोड़, दूसरे दिन 4.90 करोड़, तीसरे दिन 6.21 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने 217.63 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।हालांकि अच्छे रिव्यूज ना मिलने के बाद भी फिल्म ने कमाई शानदार कर ली है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्योंकि 2 साल बाद रजनीकांत की फिल्म रिलीज हुई है इसलिए ज्यादा लोग फिल्म देखने जा रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में बहुत ज्यादा मेलो ड्रामा है और इसमें भाई-बहन की वही पुरानी स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में रजनीकांत की बहन का किरदार कीर्ती सुरेश ने निभाया है। फिल्म को सिवा ने डायरेक्ट किया है।

इसमें रजनीकांत, कीर्ति सुरेश के साथ खुश्बू सुंदर, मीना और जगपति बाबू अहम किरदार में हैं। फिल्म को तेलुगू में डब किया है और तमिल वर्जन में भी फिल्म रिलीज हुई है।

'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से किया सम्मानित'

बता दें कि कुछ दिनों पहले रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। रजनीकांत को ये अवॉर्ड फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार काम के लिए नवाजा गया था।

अवॉर्ड मिलने के बाद रजनीकांत ने कहा था, मैं अपना ये अवॉर्ड अपने गुरू और मेंटॉर के बालाचंदर सर को डेडिकेट करना चाहता हूं। मैं इसके साथ ही इसे अपने भाई सत्यनारायण राव को भी डेडिकेट करना चाहता हूं जो मेरे पिता की तरह हैं।

तबीयत भी हुई थी खराब

अवॉर्ड मिलने के बाद जब रजनीकांत घर आ गए थे। उसके कुछ दिन बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इतना ही नहीं उनकी सर्जरी भी की गई थी जिससे फैंस काफी परेशान हो गए थे।

हालांकि कुछ दिन के इलाज के बाद अब रजनीकांत घर आ गए हैं और डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक घर में रेस्ट कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news