Tanu Chandel Pregnant: राखी सावंत का बड़ा दावा, आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल हैं प्रेग्नेंट

दरअसल, रविवार को राखी सावंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से उनके पति यानि आदिल जेल से बाहर आने के बाद तनु से शादी भी करेंगे।
Tanu Chandel Pregnant: राखी सावंत का बड़ा दावा, आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल हैं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद से लगातार अब सुर्खियों में हैं। उन्होंने अब आदिल के बारे में एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया। राखी सावंत ने बताया था कि आदिल तनु उर्फ निवेदिता चंदेल नाम की एक लड़की के साथ मिलकर उन्हें धोखा दे रहे हैं। अब उन्होंने निवेदिता चंदेल को प्रेग्नेंट बताया है।

दरअसल, रविवार को राखी सावंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से उनके पति यानि आदिल जेल से बाहर आने के बाद तनु से शादी भी करेंगे। राखी सावंत ने यह भी बताया कि तनु के प्रेग्नेंट होने की बात सुनकर वह चौंक गईं। अब राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि आदिल को जमानत नहीं मिली है। मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब निवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। तभी वह शादी करने वाली हैं। तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट हैं कि नहीं। मैं मुंबई और मैसूर पुलिस का शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने आदिल के खिलाफ रेप केस को उजागर किया। यह बहुत हैरान करने वाला है।

राखी सावंत ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और कई आरोप लगाए। राखी सावंत ने आरोप लगाया कि आदिल ने उनसे पैसे और गहने लिए हैं। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए राखी ने दावा किया कि वह सुबह घर पर मुझे पीटने आया। मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वह अक्सर मेरे घर आता था और धमकियां देता था और मैं डर गई। उसने कहा कि तुमने मुझे मीडिया में बदनाम किया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news