Video: Rakhi Sawant ने हटवाया एक्स-हस्बैंड रितेश के नाम का टैटू, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी और बॉडी से...

राखी ने अचानक से ये खुलासा कर सबको हैरान कर दिया था कि वह तीन साल से शादीशुदा हैं। इसके बाद पिछले साल बिग बॉस 15 के दौरान उनके पति रितेश भी शो में दिखाई दिए थे।
Video: Rakhi Sawant ने हटवाया एक्स-हस्बैंड रितेश के नाम का टैटू, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी और बॉडी से...

राखी सावंत एक ऐसी हस्ती हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर कड़े संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। बिंदास और बोल्ड छवि रखने वाली राखी अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

राखी ने अचानक से ये खुलासा कर सबको हैरान कर दिया था कि वह तीन साल से शादीशुदा हैं। इसके बाद पिछले साल बिग बॉस 15 के दौरान उनके पति रितेश भी शो में दिखाई दिए थे। इस दौरान कई बार रितेश को राखी के साथ कई बार रूखा व्यवहार करते हुए देखा गया, हालांकि हमेशा अपने बेबाक बोलो से सबको चौंका देने वाली राखी उनसे कुछ नहीं कहती थीं, क्योंकि उन्हें डर था कि उनके पति रितेश उन्हें छोड़ न दें। फिलहाल शो के बाद दोनों आखिरकार ने अपने रास्ते अलग कर लिए। अब राखी सावंत ने रितेश के नाम का टैटू भी हटवा दिया है।

रिमूव करवाया रितेश के नाम का टैटू

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने शरीर पर से रितेश के नाम का टैटू हटवाती नजर आ रही हैं, साथ ही वह यह कहती भी दिखाई दे रही हैं कि 'तीन साल की शादी, रितेश तू परमानेंटली मेरी जिंदगी और बॉडी से आउट, जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाते हैं। फैंस राखी के इस कदम के लिए उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

पहले से शादीशुदा थे रितेश

बता दें कि राखी की शादी की खबरों का खुलासा होने के बाद यह भी खुलासा हुआ था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है। यहां तक कि उनकी पहली पत्नी ने भी उनके ऊपर कई आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा थी कि राखी और रितेश का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगा। बात करें वर्क फ्रंट की तो खबरें हैं कि राखी सलमान संग किसी सॉन्ग में काम करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.