चाचा रणधीर कपूर ने फैंस की अटकलों को किया शांत, बोले 'सिर्फ छुट्टियाँ बिताने गए है सभी, अभी नहीं हो रही सगाई'

चाचा रणधीर कपूर ने फैंस की अटकलों को किया शांत, बोले 'सिर्फ छुट्टियाँ बिताने गए है सभी, अभी नहीं हो रही सगाई'

अफवाह ये भी है कि आलिया और रणबीर कपूर इस दौरान सगाई भी कर सकते हैं। सितारे मंगलवार को जयपुर हवाई अड्डे पर उतरे और नए साल के जश्न के लिए सड़क मार्ग से सीधे रणथंभौर पहुंचे।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, सोनी राजदान समेत कई सेलेब्स रणथंभौर में नए साल का जश्न मनाने पहुंच गए हैं।

अफवाह ये भी थी कि आलिया और रणबीर कपूर इस दौरान सगाई भी कर सकते हैं। सितारे मंगलवार को जयपुर हवाई अड्डे पर उतरे और नए साल के जश्न के लिए सड़क मार्ग से सीधे रणथंभौर पहुंचे।

माना जा रहा था कि आलिया और रणबीर पर‍िवार के साथ इस वेकेशन पर पार‍िवार‍िक कार्य के सिलसिले में गए हैं।

ऐसे में उनके इंगेजमेंट की खबरों को लेकर काफी बातें सामने आ रही थी। अब इन खबरों को रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने विराम लगाया है.

रणधीर कपूर ने कंफर्म किया क‍ि आलिया और रणबीर की सगाई अभी नहीं हो रही है। उन्होंने कहा- ये सच नहीं है। अगर रणबीर और आलिया की आज सगाई होती तो हमारा पर‍िवार भी वहां उनके साथ होता। आलिया, रणबीर और नीतू वहां छुट्ट‍ियां मनाने और नए साल का जश्न मनाने गए हैं। उनकी सगाई की खबर गलत है।

हालांकि, सूत्रों ने पुष्टि की है कि नए साल की पूर्व संध्या मनाने के लिए सितारे रणथंभौर में हैं, इस बात से इनकार नहीं किया गया है कि आलिया और रणबीर कपूर अपनी शादी या सगाई की जगह देखने के लिए इन जगहों को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर ने आलिया संग अपने रिश्ते को स्वीकारा था और कहा था कि अगर इस साल महामारी न आई होती तो हम शादी कर लिए होते। उन्होंने कहा कि वह 2021 में शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news