Ranbir-Alia Mehendi: करीना-करिश्‍मा, करण जौहर से लेकर पूजा और महेश भट्ट तक, कई स‍ितारों ने की श‍िरकत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), बॉलीवुड का ये पावर कपल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इस जोड़ी की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं.
Ranbir-Alia Mehendi: करीना-करिश्‍मा, करण जौहर से लेकर पूजा और महेश भट्ट तक, कई स‍ितारों ने की श‍िरकत

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट, बॉलीवुड का ये पावर कपल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इस जोड़ी की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. आज रणबीर और आल‍िया की मेहंदी की रस्‍म है और इसी रस्‍म में ह‍िस्‍सा लेने के लिए बॉलीवुड के कई स‍ितारे पहुंच रहे हैं. कुछ देर पहले जहां दूल्‍हे रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी नात‍िन, बेटी और दामाद के साथ बेटे के घर पहुंच चुकी हैं. वहीं अब रणबीर की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor), करण जौहर (Karan johar), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) जैसे स‍ितारे भी स्‍पॉट क‍िए गए हैं.

रणबीर कपूर अपनी कज‍िन रणबीर की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) से काफी क्‍लोज हैं, ये बात तो हम सभी जानते हैं. ऐसे में भाई की शादी में दोनों बहनें साथ पहुंचीं. इस शादी में कर‍िश्‍मा ऑरेंज कलर के खूबसूरत ड्रेस में द‍िखीं. उन्‍होंने मांग टीका भी लगा रखा था.

भाई के प्री-वेड‍िंंग फंक्‍शन में करीना कपूर वाइट कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. करीना अपने इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

आल‍िया की बड़ी बहन (सौतेली) पूजा भट्ट यहां पापा महेश भट्ट के साथ पहुंचीं.

पूजा भट्ट इस मेहंदी सेरेमनी में पीले रंग के ड्रेस में नजर आईं. उन्‍होंने गले में कमल के ड‍िजाइन वाला प‍िंक कलर का खूबसूतर पेंडेंट पहन रखा था.

वहीं अपनी बेटी की शादी पर पापा महेश भट्ट ऑफ वाइट क्रीम कुर्ते में नजर आए.

न‍िर्देशक अयान मुखर्जी की आल‍िया और रणबीर के जीवन में एक खास जगह है. इस जोड़ी के र‍िश्‍ते को सबसे करीब से अयान ने ही देखा है. साथ ही अयान इन दोनों के ही काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. ऐसे में 'ब्रह्मास्‍त्र' के न‍िर्देशक भी इस फंक्‍शन में पहुंचे.

नीतू कपूर अपनी बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर सहानी और नातिन समायरा भी बैठी नजर आईं. वहीं आगे उनके दामाद भरत सहानी उनके साथ थे.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news