Shamshera Poster Leaked: लीक हुआ Ranbir Kapoor का शमशेरा लुक, देखें एक्टर का दमदार लुक

बता दें कि आधिकारिक तौर पर फिल्म का पोस्टर नहीं जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है।
Shamshera Poster Leaked: लीक हुआ Ranbir Kapoor का शमशेरा लुक, देखें एक्टर का दमदार लुक

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'शमशेरा' साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों के बीच इसका क्रेज देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने इसका टीजर जारी किया था। वहीं कथित रूप से शमशेरा से रणबीर कपूर का लुक भी सामने आ गया है। जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रणबीर बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आधिकारिक तौर पर फिल्म का पोस्टर नहीं जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है। हालांकि संभावना यह भी जताई जा रही है कि यह आधिकारिक पोस्टर न होकर एक फैन मेड पोस्टर भी हो सकता है। गौरतलब है कि यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शमशेरा से रणबीर का पोस्टर लीक

एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म 'शमशेरा' से वैसे तो रणबीर के लुक पहले भी देखे जा चुके हैं और इसके साथ ही टीजर में वाणी कपूर और संजय दत्त का लुक भी देखने को मिला था। लेकिन इस बार जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें रणबीर का नया लुक देखा जा सकता है। रणबीर लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथ में कोई औजार पकड़ा हुआ है। ये फोटो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. Filygyan ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर का ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- Omgggg! शेमशेरा का पोस्टर लीक हो गया और इसे देखने के बाद हम इंतजार नहीं कर सकते हैं आरके (रणबीर कपूर) को फिल्म में देखने का।

वायरल हो रहे शमरेशा के पोस्टर को देखने के बाद वाकई फैंस फिल्म का इंतजार नहीं सकते। रणबीर इन दिनों ब्रह्मास्त्र और शमशेरा जैसी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में है। हालांकि ब्रह्मास्त्र से पहले वह शमशेरा में नजर आएंगे. शमशेरा 22 जुलाई 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। शमशेरा हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी।

रिलीज हो चुका है टीजर

बता दें, हाल ही में शमशेरा का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर के बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उससे पहले फिल्म से रणबीर का ये लुक सामने आ गया. रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आएंगे. टीजर में संजय दत्त कहते हैं- 'ये कहानी उसकी है, जिसने कहा गुलामी किसी की अच्छी नहीं है, चाहे दूसरों की या अपने करीबियों की.' फिर वाणी कपूर कहती हैं, 'ये कहानी उसी की है जिसने अपने पिता की विरासत में आजादी का सपना देखा था.' इसके बाद रणबीर कपूर की झलक दिखाई देती है और वो कहते हैं, 'कोई भी आपको आजादी नहीं देता है. आपको इसे जीतना होगा. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद शमशेरा.'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news