Ranveer singh
Ranveer singh
मल्टीप्लेक्स

रणवीर सिंह ने नए हिपहॉप कलाकार डेविल द राईमर को किया लॉन्च

अभिनेता रणवीर सिंह ने एक नए हिप-हॉप कलाकार डेविल द राईमर को लॉन्च किया है, जिसका वास्तविक नाम अभय प्रसाद है। अभय ऐसा चौथा नवोदित कलाकार है, जिसे रणवीर ने अपने स्वतंत्र रिकॉर्ड लेबल इंकइंक के तहत लॉन्च किया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) ने एक नए हिप-हॉप कलाकार डेविल द राईमर को लॉन्च किया है, जिसका वास्तविक नाम अभय प्रसाद है। रणवीर सिंह ने डेविल द राईमर के बारे में कहा, "वह एक शानदार कलाकार और अपनी पीढ़ी का बेहतरीन कवि हैं। वह निश्चित रूप से एक ऐसा कलाकार है, जो सिर्फ 21 साल की उम्र में भारत के इंडी रैप / हिप-हॉप उद्योग में मंच के केंद्र में जाने के लिए तैयार है। उसका फ्लो अद्वितीय और अतुलनीय है। वह एक मशीन गन की तरह रैप करता है। वह अन्य से काफी अलग है और उसका स्टाईल धमाकेदार है।"

अभय ऐसा चौथा नवोदित कलाकार है, जिसे रणवीर ने अपने स्वतंत्र रिकॉर्ड लेबल इंकइंक के तहत लॉन्च किया है, इससे पहले वह काम भरी, स्पिटफायर और स्लोचीता को लॉन्च कर चुके हैं।

रणवीर ने आगे कहा, "इससे पहले कि मैं उसका नाम जानता, मैंने उसे सुना। मेरी प्रतिक्रिया थी, कौन है वो आदमी? (वह है) उसकी गति, गहराई और निडरता और शानदार अभिव्यक्ति । मैं उसके हिपहॉप में एक श्रोता की तरह डूब जाना चाहता था।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news