शाहरुख के 55वें जन्मदिन पर रैपर बिग डील ने जारी किया गाना
मल्टीप्लेक्स

शाहरुख के 55वें जन्मदिन पर रैपर बिग डील ने जारी किया गाना

रैपर बिग डील का कहना है कि बचपन में उन्हें उनके लुक की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा था। उस मुश्किल घड़ी से उबरने की प्रेरणा उन्हें शाहरुख और सफलता तक उनके तय किए रास्ते से मिली।

Yoyocial News

Yoyocial News

रैपर बिग डील का कहना है कि बचपन में उन्हें उनके लुक की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा था। उस मुश्किल घड़ी से उबरने की प्रेरणा उन्हें शाहरुख और सफलता तक उनके तय किए रास्ते से मिली। रैपर बिग डील का असली नाम समीर मोहांती है। उन्होंने शाहरुख को उनके जन्मदिन पर खुद से तैयार एक रैप समर्पित किया है, जिसका शीर्षक शाहरुख खान फ्लो है।

बिग डील ने कहा, "मैं बचपन से शाहरुख का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं उनके गानों पर डांस किया करता था, उन्हें गाया करता था। मैं बड़े होकर उनके जैसा बनना चाहता था। अपने अलग लुक के चलते मुझे बचपन में भेदभाव का सामना करना पड़ा था।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगा कि शायद शाहरुख जैसा बनकर मैं कहीं न कहीं फिट हो जाउंगा और मेरे साथ आउटसाइडर जैसा रवैया नहीं अपनाया जाएगा क्योंकि सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

मैं शाहरुख को अपना यह गाना समर्पित करता हूं, जिनसे मुझे अथाह प्रेरणा मिली। यह गाना समीर बांगरा और सुशांत सिंह राजपूत को भी समर्पित है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news