बाबा सिद्दीकी की पार्टी में Rashami Desai ने Shehnaaz Gill को इग्नोर, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में Rashami Desai ने Shehnaaz Gill को इग्नोर, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

बीती रात को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई सेलेब्स नजर आए। सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

शहनाज गिल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। शहनाज ‘किसी का भाई किसी की जान’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं। हाल ही में, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग गया था। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे। अब इस दौरान कुछ ऐसा हुुआ, जिसे देख लोगों को भी यकीन नहीं हुआ। तो चलिए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है।

बीती रात  को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई सेलेब्स नजर आए। सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस दौरान सबसे ज्यादा शहनाज गिल को देखकर रश्मि देसाई का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन रहा है। तो आपको बताते कि आखिर इफ्तार पार्टी में हुआ क्या था।

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचीं। इस वक्त वह किसी से बात कर रही थीं कि तभी सामने से शहनाज गिल की एंट्री हुई, जिसे देख रश्मि देसाई तुरंत वहां से चली गईं और फोन पर किसी से बात करने लगीं। शहनाज ने उस दौरान सभी को हेलो किया, लेकिन रश्मि के रवैये की वजह से शहनाज उनसे नहीं मिली।

रश्मि का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शहनाज को नजरअंदाज करते नजर आ रही हैं। रश्मि की इस वीडियो पर यूजर्स अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैडम की दुश्मनी लगता है खत्म नहीं हुई है। दूसरे यूजर ने लिखा, हद है रश्मि अब तो नार्मल हो जाओ, यह कोई गेम नहीं है। एक और यूजर ने लिखा, रश्मि, शहनाज के स्टारडम से जल रही हैं।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और शहनाज गिल एक साथ ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं। दोनों के बीच उस समय काफी झगड़ा भी हुआ था और अक्सर उनके बीच तू-तू मैं-मैं होती रहती थी। यही नहीं, रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं और बिग बॉस के घर वह सिद्धार्थ के काले चिट्ठे खोल चुकी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news