Rashmika Mandanna: लगातार मिल रही नफरत और ट्रोलिंग से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

हालांकि, इस बारे में दोनों कलाकारों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में हैं।
Rashmika Mandanna: लगातार मिल रही नफरत और ट्रोलिंग से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों और शानदार अभिनय के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं। नेशनल क्रश कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते कुछ दिनों से अभिनेत्री विजय देवरकोंडा संग अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

हालांकि, इस बारे में दोनों कलाकारों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए अपने दिल की बात कही है।

हाल ही में साझा किए गए इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि इंटरनेट पर उनके खिलाफ चल रही अफवाहों से वह काफी निराश हैं। इससे उनके दिल पर गहरी लगी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोग उनके खिलाफ झूठ फैला रहे हैं और किसी के भी साथ उनका नाम जोड़ रहे हैं, जिससे वह काफी परेशान हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- बीते कुछ दिनों, हफ्तों और महीनों से मुझे कुछ चीजें परेशान कर रही हैं। मुझे लगता है कि यह सही समय है, जब मैं इस बारे में बात करूं। मैं सिर्फ अपने लिए बात कर रही हूं, कुछ ऐसा जो मुझे कई साल पहले करना चाहिए था।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मैंने जब से करियर की शुरुआत की, तभी से काफी नफरत झेल रही हूं। ट्रोल्स और नकारात्मक लोग किसी पंचिंग बैग की तरह है। मैं जानती हूं कि मैंने जो जिंदगी चुनी है, उसके लिए काफी कीमत चुकानी पड़ती है। मैं समझती हूं कि मैं सभी लोगों से प्यार की उम्मीद नहीं कर सकती, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि जब तक आप मुझे स्वीकार नहीं करते, आप मेरे लिए नकारात्मकता उगल सकते हैं। आप सभी को खुश करने के लिए मैं हर दिन किस तरह काम करती हूं, यह सिर्फ मैं जानती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, उसकी सबसे ज्यादा परवाह मुझे है।

रश्मिका ने आगे लिखा- यह सब दिल तोड़ने वाला और मनोबल गिराने वाला है। मैंने देखा कि जो कुछ भी मैंने इंटरव्यू में कहा है उसे मेरे खिलाफ चलाया जा रहा है। इंटरनेट पर फैलाई जा रही इन अफवाहों से मेरे और इंडस्ट्री के अंदर या बाहर के संबंधों पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं, क्योंकि यह मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। लेकिन नफरत और नकारात्मकता के साथ क्या है? मुझे लंबे समय तक इसे अनदेखा करने के लिए कहा गया, लेकिन अब यह बदतर हो चुका है। इस पोस्ट के जरिए में किसी को जीतने की कोशिश नहीं कर रही, लेकिन इस नफरत की वजह से मैं मजबूर महसूस नहीं करना चाहती। मैं आपके प्यार को जानती हूं और इसे स्वीकार करती हूं।

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा कि- आपके निरंतर प्यार और समर्थन ने ही मुझे आगे बढ़ाया है और बाहर आकर यह सब कहने का साहस दिया है। मेरे अंदर सिर्फ अपने आसपास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है। मैं कड़ी मेहनत करूंगी क्योंकि जैसा मैंने कहा आपको खुश करना मुझे पसंद है। सभी पर दया करो। हम सब अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रश्मिका का यह पोस्ट सामने आते ही तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर कमेंट कर अभिनेत्री का समर्थन करते हुए उन पर प्यार लुटा रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news