Raveena Tandon का बड़ा खुलासा, 'करियर की शुरुआत में स्टूडियो में साफ करती थी उल्टियां'

वहीं, अब फिल्म की सफलता के बाद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।
Raveena Tandon का बड़ा खुलासा, 'करियर की शुरुआत में स्टूडियो में साफ करती थी उल्टियां'

'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता के बाद, इस फिल्म में नजर आने वाले तमाम सितारे काफी खुश हैं और फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म के दूसरे भाग में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं और दोनों की एक्टिंग ने दिल जीत लिया। रवीना टंडन फिल्म में रमिका सेन के किरदार से काफी शानदार लगी हैं। वहीं, अब फिल्म की सफलता के बाद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

रवीना टंडन का इंटरव्यू

रवीना टंडन ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में खुलकर बात की। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह करियर के शुरुआत में स्टूडियो की सफाई का काम करती थीं। वह वहां पर बाथरूम साफ करती थीं, जिसमें उन्हें उल्टियां तक साफ करनी पड़ती थी। इसके साथ ही रवीना ने ये भी बताया कि उनकी फिल्मी दुनिया में एंट्री कैसे हुई?

शुरुआत में किया सफाई का काम

रवीना टंडन ने कहा, 'यह बात सच है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत स्टूडियो में सफाई का काम करके की है। मेरा काम बाथरूम और स्टूडियो की जमीन से उल्टी साफ करना था। मैंने प्रहलाद कक्कड़ को लगभग 10वीं क्लास से निकलने के बाद ही असिस्ट करना शुरू कर दिया था। उस वक्त मुझे लोग देखकर कहते थे कि तुम कैमरा के पीछे क्या कर रही हो। तुम्हें तो आगे होना चाहिए। उन लोगों को मैं हमेशा यही कहती थी कि नहीं, नहीं, मैं, वो भी एक्ट्रेस? कभी नहीं।'

खुद को बताया डिफॉल्ट

रवीना टंडन ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया वह गलती से इस इंडस्ट्री में आ गई हैं। अभिनेत्री ने कहा कि मैं तो आज इस इंडस्ट्री में डिफॉल्ट से हूं। मैंने बड़े होते हुए कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्ट्रेस बनूंगी।

ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

रवीना टंडन ने आगे कहा, 'प्रहलाद के सेट पर जब भी कोई मॉडल नहीं आती थी तो वह हमेशा मुझे कहते थे और फिर मैं मेकअप करके मॉडल्स की तरह पोज देती थी। एक बार मैंने सोचा कि जब मुझे ये सब करना है तो मैं प्रहलाद के लिए फ्री में बार-बार क्यों करूं। इससे थोड़े पैसे ही कमा लूं। इसके बाद ही मैंने मॉडलिंग शुरू की और फिर मुझे धीरे-धीरे काम मिलने लगा। जब मुझे फिल्में मिलने लगी थीं, तब मुझे एक्टिंग नहीं आती थी लेकिन मैंने सब कुछ सीखा।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.