रेमो डिसूजा अस्पताल से घर वापस आए, हार्ट अटैक के बाद भर्ती हुए थे

रेमो डिसूजा अस्पताल से घर वापस आए, हार्ट अटैक के बाद भर्ती हुए थे

रेमो डिसूजा को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक पड़ा था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उनकी ऐंजियोप्लास्टी की गई थी। अब रेमो की तबीयत पहले से काफी बेहतर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रेमो अब घर लौट आए हैं

मशहूर कोरियॉग्रफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक पड़ा था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उनकी ऐंजियोप्लास्टी की गई थी। अब रेमो की तबीयत पहले से काफी बेहतर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रेमो अब घर लौट आए हैं और उनका जोरदार स्वागत किया गया है।

रेमो ने अस्पताल से घर लौटने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने खुद को मिले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद दिया है। वीडियो साझा करते हुए डिसूजा ने लिखा है, "आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और आशीर्वाद से मैं वापस आ गया हूं ..धन्यवाद। इस खूबसूरत स्वागत के लिए गैब्रिएल डिसूजा और मेरे सभी दोस्तों को धन्यवाद।"

शुक्रवार की देर रात साझा किए गए वीडियो में, डिसूजा गुब्बारों से घिरे हुए हैं। बता दें कि इस महीने की शुरूआत में डिसूजा को कार्डियक समस्याओं के चलते अस्पताल ले जाया गया था। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

डिसूजा द्वारा वीडियो पोस्ट करने के बाद बॉलीवुड में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने उनकी घर वापसी पर शुभकामनाएं दीं। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "अब पहले से कहीं अधिक मजबूत होने का समय है।"

Also Read
बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती
रेमो डिसूजा अस्पताल से घर वापस आए, हार्ट अटैक के बाद भर्ती हुए थे

'स्ट्रीट डांसर 3 डी' अभिनेता वरुण धवन ने पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया। वहीं इसी फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लिखा, 'वॉरियर रेमो सर।'

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया! आपको अपने प्रियजनों के साथ सुरक्षित घर पर देखकर बहुत खुशी हुई! मैं जल्द ही आपसे मिलने आ रहा हूं! भाई आपके लिए ढेर सारा प्यार और पॉजिटिव हीलिंग!"

कोरियाग्राफर गीता कपूर ने लिखा, "तुम्हें घर पर देखकर बहुत खुश हूं। घर पर रहो, स्वस्थ्य और खुश रहो।"

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news