मुंबई वापस लौटे ऋषि कपूर, चिंटू जी की सेहत एकदम ठीक
rishi kapoor

मुंबई वापस लौटे ऋषि कपूर, चिंटू जी की सेहत एकदम ठीक

ऋषि कपूर को अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित किया कि वह मुंबई वापस लौट आए हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी. इस खबर से पूरे बॉलीवुड में दुख का माहौल था. सभी की नजरें बस इसी बात पर टिकी हुई थीं कि कब चींटू जी ठीक होकर वापस आएंगे. आखिरकार ऋषि कपूर अपनी अच्छी सेहत के साथ घर वापस आ गए.

ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. ऋषि कपूर को अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित किया कि वह मुंबई वापस लौट आए हैं.

rishi kapoor and nitu kapoor
rishi kapoor and nitu kapoor

ऋषि ने ट्वीट किया, "प्यारे परिवार के सदस्यों, दोस्तों, विरोधियों, फॉलोअर्स, मेरी सेहत को लेकर आपकी चिंताओं से मैं अभिभूत हूं. आपका धन्यवाद. मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था और यहां के प्रदूषण व मेरे न्यूट्रोफिल में कमी होने की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया, जिसके चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा."

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे पिछले कुछ दिनों से बुखार था और जांच में चिकित्सकों को एक पैच मिला जो आगे चलकर निमोनिया हो सकता था, अब इसका इलाज कर दिया गया है. ऐसा लगता है कि लोग कुछ अलग ही सोच रहे थे. मैं ऐसी किसी भी आशंका को खारिज करता हूं और आगे भी आपको प्यार व आपका मनोरंजन करता रहूंगा. मैं अभी मुंबई में हूं."

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news