RRR Release Postponed: कोरोना की वजह पोस्टपोन हुई फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट, मायूस हुए फैंस

हालांकि फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) निर्मताओं ने अभी नई तारीख का ऐलान नहीं किया है और ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी।
RRR Release Postponed: कोरोना की वजह पोस्टपोन हुई फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट, मायूस हुए फैंस

साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है, जिसके बाद से पूरी साउथ इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। जहां एक तरफ फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे थे, वहीं अब उनको थोड़ा और वेट करना पड़ सकता है।

फिल्म आरआरआर’ (RRR) के निर्माताओं ने घोषणा कि है कि, कोरोना वायरस (Cororna Virus) के मामले बढ़ने की वजह से कई राज्यों में थिएटर्स को बंद कर दिया गया है, जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) निर्मताओं ने अभी नई तारीख का ऐलान नहीं किया है और ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि ‘सभी लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए हम अपनी फिल्म को पोस्टपोन करने के लिए मजबूर हैं, सभी फैंस का बिना किसी शर्त के प्यार देने के लिए धन्यवाद’।

वहीं इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि, हमारे कई प्रयासों के बावजूद कुछ परिस्थितियां हमारे कंट्रोल में नहीं है, चूंकि कई राज्य अपने थिएटर्स बंद कर रहे हैं हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है। हम सही समय पर भारतीय सिनेमा की ग्लोरी को वापस लाएंगे, हम करेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशन में 15 करोड़ रुपये खर्च किए है और हालही में इस फिल्म का म्यूजिक वीडियो ‘रामम राघवम’ (Raamam Raaghavam) भी आउट हुआ है।

वहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) अहम भूमिकाओं में है और इनके साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), समुथिरकानी (Samuthirakani) ओलिविया मॉरिस (Olivia Morris), एलिसन डूडी (Alison Doody), रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिलहाल अब देखने वाली बात ये है कि फिल्म कब रिलीज होती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news