model paulla and sajid khan
model paulla and sajid khan
मल्टीप्लेक्स

MeeToo मामले में फंसे साजिद खान, इस मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, 'रोल के लिए कपड़े उतारने को कहा डायरेक्टर ने'

फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018 से लगातार #Metoo की खबरें सामने आ रही हैं. अब, पाउला नाम की एक भारतीय मॉडल ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उनके साथ गंदी बातें की और उन्हें छूने की भी कोशिश की.

Yoyocial News

Yoyocial News

फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018 से लगातार #Metoo की खबरें सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चले मीटू के आरोपों के बाद से कई लोगों ने सामने आकर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया. वहीं, यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में उस दौरान निर्देशक साजिद खान का नाम भी आया था. उनपर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया. अब, पाउला नाम की एक भारतीय मॉडल ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

#MeToo मूवमेंट के दौरान चुप रहने के कारण का हवाला देते हुए पाउला ने कहा कि उसके पास कोई गॉडफादर नहीं था और उसे अपने परिवार के लिए कमाना था. इसलिए उस दौरान उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया. मॉडल का अब कहना है कि अब वह फिल्म निर्माता के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखती हैं क्योंकि उनके माता-पिता अब उनके साथ नहीं हैं. पाउला ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो 17 साल की थीं तो उन्हें साजिद ने परेशान किया, उनके साथ गंदी बातें की और उन्हें छूने की भी कोशिश की.

मॉडल ने आगे आरोप लगाया कि साजिद खान ने अपनी फिल्म हाउसफुल में रोल के लिए मॉडल को अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा. पाउला कहती हैं कि उन्हें उन लड़कियों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिनके साथ उन्होंने वैसा ही व्यवहार किया होगा जैसा कि उन्होंने उनके साथ किया. पाउला ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि साजिद खान जैसे लोगों को कास्टिंग काउच और सपने चुराने के लिए सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news