शूटिंग के बीच सलमान खान ने बदला Kabhi Eid Kabhi Diwali का टाइटल ? अब 'भाईजान' रखने की कर रहे प्लानिंग

रिपोर्ट्स की माने तो अब सलमान खान की फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं बल्कि 'भाईजान' होगा। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
शूटिंग के बीच सलमान खान ने बदला Kabhi Eid Kabhi Diwali का टाइटल ? अब 'भाईजान' रखने की कर रहे प्लानिंग

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी। शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग के शेड्यूल में। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने फिल्म के टाइटल में बदलाव करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स की माने तो अब सलमान खान की फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं बल्कि 'भाईजान' होगा। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

धमकियों के बीच हैदराबाद रवाना हुए सलमान
बता दें कि 5 जून को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभिनेता ने इस खतरे के बीच भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का निर्णय लिया है। यही कारण है कि अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म 'भाईजान' की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना हो गए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है।

फिल्म की स्टार कास्ट में हुए ये बदलाव
गौरतलब है कि सलमान की आगामी फिल्म में उनके जीजा आयुष और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले थे। हालांकि अब उनके जीजा यानी आयुष शर्मा और जहीर इकबार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। बताया जा रहा है कि आयुष ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। हालांकि क्रिएटिव मतभेदों के चलते आयुष 'भाईजान' से बाहर हो गए हैं।

कब आएगी फिल्म?
'भाईजान' में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news