सामंथा की बीमारी के बारे में जान खुद को रोक नहीं पाए नागा चैतन्य, फोन कर पूछा एक्स पत्नी का हाल

जानकारी के मुताबिक सामंथा की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन पहले से बेहतर हैं और वो रिकवर हो रही हैं। बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य और उनका परिवार भी, सामंथा और उनकी बीमारी को लेकर परेशान हो गया है।
सामंथा की बीमारी के बारे में जान खुद को रोक नहीं पाए नागा चैतन्य, फोन कर पूछा एक्स पत्नी का हाल

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सामंथा ने सोशल मीडिया पर फैन्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो मायोसिटिस से जूझ रही है। इसके बाद से ही उनके फैन्स और दोस्त काफी परेशान हो गए थे। वहीं इस बीच ऐसा सुनने को मिला है कि सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने उन्हें कॉल किया है और उनका हालचाल लिया है।

नागा चैतन्य ने किया सामंथा को फोन!
जानकारी के मुताबिक सामंथा की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन पहले से बेहतर हैं और वो रिकवर हो रही हैं। बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य और उनका परिवार भी, सामंथा और उनकी बीमारी को लेकर परेशान हो गया है। कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य ने सामंथा को कॉल करके उनकी तबीयत का हाल-चाल लिया है। याद दिला दें कि फैन्स दोनों के अलग होने से काफी दुखी थे, और अब उम्मीद कर रहे हैं कि अगर दोनों साथ न आएं तो कम से कम दोनों के बीच सब नॉर्मल तो हो जाए।

सामंथा और नागा चैतन्य के प्रोजेक्ट्स
बात सामंथा और नागा चैतन्य के प्रोजेक्ट्स की करें तो एक ओर जहां सामंथा रुथ प्रभु अपनी अगली फिल्म यशोदा और शांकुतलम के डबिंग वर्क को पूरा करने में जुट गई हैं, तो दूसरी ओर नागा चैतन्य भी निर्देशक वेंकट प्रभु की फिल्म को लेकर बिजी हो चुके हैं। याद दिला दें कि हाल ही में यशोदा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। वहीं नागा और सामंथा के बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए भी फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news